पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59907.78-0.32 %
  • NIFTY17872.85-0.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)480700.26 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633193.1 %

अंबेडकर नगर...फॉर्म हाउस में लगी आग:शार्ट सर्किट से धू-धूकर जला मुर्गी फॉर्म, लाखों का नुकसान

अंबेडकर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुर्गी फॉर्म में 2000 चूजे थे जो जलकर राख हो गए। आग लगने से फार्म हाउस मालिक का लाखों का नुकसान हुआ है। - Money Bhaskar
मुर्गी फॉर्म में 2000 चूजे थे जो जलकर राख हो गए। आग लगने से फार्म हाउस मालिक का लाखों का नुकसान हुआ है।

अंबेडकर नगर में शार्ट सर्किट से एक हाउस फॉर्म में आग लगी। इसमें लाखों का नुकसान हो गया। मुर्गी फॉर्म में करीब 2000 से अधिक चूजे थे, जो जलकर खाक हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। फिलहाल, शार्ट सर्किट की बात सामने आ रही है।

आलापुर थाना इलाके में एक गांव में बने मुर्गी फार्म में शॉर्ट सर्किट से लगी अचानक से आग अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस व स्थानीय लोंगो ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक फार्म हाउस पूरी तरीके से जलकर खाक हो चुका था।बताया जाता है आग लगने से फार्म हाउस मालिक का लाखों का नुकसान हुआ है। इसके साथ ही लाखों के सामान का भी नुकसान हुआ है।

गांव के बाहर बना है फॉर्म हाउस
मामला आलापुर थाना इलाके के रामनगर महुवर गांव का है। गांव निवासी विक्रम यादव ने व्यवसाय के लिए गांव के बाहर मुर्गी का फार्म हाउस बनाया था, जिससे कमाकर वह अपनी जीविका चला रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, मुर्गी फार्म में शनिवार की सुबह शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई और देखते देखते आग लगने से मुर्गी फार्म धू-धू कर जलने लगा।

करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि मुर्गी फॉर्म में 2000 चूजे थे जो जलकर राख हो गए। आग लगने से फार्म हाउस मालिक का लाखों का नुकसान हुआ है।

खबरें और भी हैं...