पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में पुलिस मुठभेड़:माफिया खान मुबारक के 2 शार्प शूटर गिरफ्तार, दोनों पर था 50 हजार का इनाम

अंबेडकरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकरनगर में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत टांडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार भोर में माफिया डॉन खान मुबारक के 2 शार्प शूटर दिलीप और दानिश बनारसी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान दोनों अपराधियों के पैर में गोली लग गई। दोनों बदमाशों को इलाज के अस्पताल ले जाया गया।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया, गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने 21 अप्रैल को पीके ईंट-भट्ठे के व्यापारी मोहम्मद उमर के भट्ठे पर माफिया खान मुबारक के कहने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

ऑपरेशन लंगड़ा के तहत जिले में बदमाशों पर कार्रवाई कर रही पुलिस।
ऑपरेशन लंगड़ा के तहत जिले में बदमाशों पर कार्रवाई कर रही पुलिस।

50 हजार का इनाम था घोषित
एसपी ने बताया, मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपियों पर 50 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि माफिया खान मुबारक का शार्प शूटर व भट्ठा लूट कांड का आरोपी अपराधी दिलीप चौरसिया पुत्र राम आशीष निवासी जल्लापुर साबुकपर थाना हसवर व उसका साथी दानिश बनारसी पुत्र इरफान उद्दीन निवासी हयातगंज टांडा सुन्थर नहर (अकुतपुर गांव के पास) के पास मौजूद है।

दोनों अपराधी कोई बड़ी वारदात करने के फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस ने इलाके की घेराबन्दी कर सर्च अभियान शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस और अपराधियों में फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में दोनों अपराधी गोली लगने से घायल हो गए। उक्त दोनों अपराधियों को पैर में गोली लगी है।

अपराधियों के पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया।
अपराधियों के पास से 315 बोर का तमंचा बरामद किया गया।

लूट की बाइक व मोबाइल बरामद
पकड़े गए दोनों अपराधियों के पास से दो 315 बोर का तमंचा, कई जिन्दा कारतूस, 4600 रुपए नकद व लूट की मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन आदि बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...