पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Ambedkarnagar Stretcher Is Not Available In Ambedkarnagar District Hospital,If The Stretcher Was Not Found, Then The Patient Kept Walking With The Patient In His Lap For Treatment.

अंबेडकरनगर जिला अस्पताल में नहीं मिल रहा स्ट्रेचर:गोद में मरीज को लेकर टहलता रहा तीमारदार

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोद में मरीज को लेकर टहलता रहा तीमारदार - Money Bhaskar
गोद में मरीज को लेकर टहलता रहा तीमारदार

अंबेडकरनगर के जिला अस्पताल में मरीजों को स्ट्रेचर की कमी से जूझना पड़ रहा है। हालात ये है कि स्ट्रेचर न मिलने के कारण चोटिल मरीजों को उनके तीमारदार गोंद में उठाकर इधर-उधर ले जाते है। जिससे जहां मरीजों को दर्द का सामना करना पड़ता है। तो वहीं उनके तीमारदारों को भी दिक्कत होती है।

एकमात्र स्ट्रेचर भी टूटा पड़ा है

जिला चिकित्सालय में मंगलवार को फ्रैक्चर पैर का इलाज कराने आए 20 वर्षीय अतुल को उनके भाई अंकित गोद में उठाकर इधर उधर ले जाते दिखे। उन्होंने बताया कि उनके भाई के पैर में फ्रैक्चर है। इसका एक्स-रे कराने के लिए और प्लास्टर लगवाने के लिए ले जाना था। लेकिन बहुत देर तक खोजबीन करने के बाद उनको एक स्ट्रेचर मिला वह भी टूटा था। जिस पर मरीज को नही ले जाया जा सकता था।

सीएमएस बोले-कभी-कभी होती है दिक्कत

जिससे उन्हें मजबूर होकर अपने मरीज को गोद में उठाकर इलाज के लिए इधर उधर ले जाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि गोद मैं उठाकर ले जाने से मरीज को बहुत दर्द होता है, लेकिन स्ट्रेचर न मिलने से ऐसा करना पड़ता है। वही जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ ओम प्रकाश ने बताया कि जो भी स्ट्रेचर है। उन्हें मरीज लिए रहते है। कभी- कभी दिक्कतें होती है, जिसे ठीक करा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...