पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में सपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक:नगर निकाय चुनाव की हुई चर्चा, कार्यकर्ताओं से तैयार रहने का को कहा गया

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा कार्यकर्ताओं की बैठक - Money Bhaskar
सपा कार्यकर्ताओं की बैठक

अंबेडकरनगर में नगर निकाय चुनाव को लेकर अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र के सदरपुर बाजार में सपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों द्वारा जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद अकमल जुगनू ने लोगों को संबोधित किया और कार्यक्रताओं से आने वाले चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

सरकार से सभी लोग परेशान

जनसंवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सपा के पूर्व जिला महासचिव मोहम्मद अकमल जुगनू ने कहा कि सपा के सभी कार्यकर्ता एक जुट होकर नगर निकाय चुनाव के लिए जुट जाएं। जिससे नगर निकाय पर समाजवादी पार्टी का कब्जा हो सके। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार की नीतियों के कारण जनता परेशान है। मंहगाई लगातार बढ़ रही है और लोगों की आमदनी घट रही है। युवाओं को रोजगार नही मिल रहा है। जिससे युवा परेशान है।

वर्तमान चेयरमैन ने नहीं किया विकास कार्य

सपा नेता ने कहा कि नगरपालिका क्षेत्र के विकास के लिए वर्तमान चेयरमैन ने कोई काम नही किया। बरसात का मौसम आ रहा है, लेकिन नालियों की सफाई वार्डों में नही हो पाया है, जिससे बरसात का पानी इकट्ठा होगा। वही सड़कें टूटी है, जिससे लोगो को आने जाने में दिक्कत हो रही है। सपा कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जुट जाएं, जिससे आगामी चुनाव में नगरपालिका पर सपा का कब्जा हो सके, तभी समाज और क्षेत्र का विकास हो सकता है।