पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ambedkarnagar
  • Ambedkarnagar Principal Union Expressed Displeasure In Ambedkar Nagar,Angry Over The Transfer Of 5 Block Development Officers In A Year, The Union Gave A Memorandum To The DM From The Principal

अंबेडकरनगर में प्रधान संघ ने जताई नाराजगी:एक साल में 5 खंड विकास अधिकारियों के ट्रांसफर से हैं नाराज

अंबेडकरनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधान संघ ने जताई नाराजगी

अंबेडकरनगर में टांडा विकास खंड के प्रधानों ने प्रधान संघ के अध्यक्ष महेंद्र वर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर टांडा विकास खण्ड अधिकारी के बार-बार हो रहे स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की। प्रधानों का कहना है कि जिला प्रशासन की कार्यप्रणाली पंचायतों के विकास में बाधक बन रही है। अधिकारियों का मनमानी पूर्ण रवैया सरकार के मंशा पर पानी फेर रहा है। टांडा विकास खंड में एक साल के अंदर 5 खंड विकास अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव होने से विकास कार्य अवरुद्ध बना है।

डीएम को ज्ञापन देकर तबादले रोकने की मांग

डीएम सैमुअल पाल एन को ज्ञापन देने के बाद आज टांडा प्रधान संघ अध्यक्ष महेंद्र वर्मा ने कहा कि टांडा विकास खंड में लगातार खण्ड विकास अधिकारी को बदला जा रहा है। एक साल के अंदर यहां 5 खंड विकास अधिकारी तैनात किए गए और कुछ महीने के कार्यकाल में ही हटा दिए गए।प्रधानों का आरोप है कि बार-बार खंड विकास अधिकारी के कार्य क्षेत्र में बदलाव होने से ब्लाक का विकास कार्य बाधित हो रहा है। एक बार बदलाव होने पर 20 से 25 दिन कार्य ठप्प हो जाता है, जिससे सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर काम ठीक से नही हो पाता।

जिले में हो सके विकास कार्य

प्रधान संघ ने एक सुर में मांग किया कि टांडा विकास खण्ड में बार बार हो रहे खण्ड विकास अधिकारी के तबादले को रोका जाए। जिससे टांडा में विकास काम हो सके।

खबरें और भी हैं...