पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अग्निपथ के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन:अंबेडकरनगर में कांग्रेस ने "अग्निपथ योजना" वापस लेने की मांग की, कहा- इससे युवाओं का सपना टूट रहा

अंबेडकरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

"अग्निपथ योजना" के विरोध में आज अंबेडकरनगर में कांग्रेस पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के पास स्थित अम्बेडकर प्रतिमा के प्रांगण में धरना दिया। साथ ही DM को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस ने मांग की कि सरकार "अग्निपथ योजना" को जल्द से जल्द वापस ले। इस योजना से युवाओं का सपना टूट रहा है।

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही सरकार
कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित कुमार उर्फ जितेंद्र वर्मा ने कहा, सरकार "अग्निपथ योजना" चलाकर बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा, 4 साल बाद जब युवा सेना की नौकरी कर लौटेगा तो उसके पास अन्य रोजगार प्राप्ति का भी कोई साधन नहीं बचेगा, जिससे उसका आगे का जीवन चलना मुश्किल हो जाएगा। पार्टी ने आरोप लगाया, सरकार अन्य कंपनियों की तर्ज पर सेना को भी निजी हाथों में सौंपने का प्रयास कर रही है।

सेना में स्थायी भर्ती शुरू करे सरकार
कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा, यदि सरकार युवाओं के रोजगार को लेकर इतनी ही चिंतित है तो क्यों नहीं सेना में भर्ती शुरू करवा कर युवाओं को स्थायी रोजगार की व्यवस्था करती है। इस तरह के झुनझुने थमा कर युवाओं को क्यों भटकाने का प्रयास कर रही है। जिलाध्यक्ष ने कहा, "अग्निपथ योजना" को वापस लेने तक कांग्रेस का धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

खबरें और भी हैं...