पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर…एक हफ्ते पहले गायब युवक खेत में बेहोश मिला:पैर हाथों से बंधे हुए थे, लाइट ठीक करने के लिए ले गए थे

अंबेडकरनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अजय कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Money Bhaskar
अजय कुमार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंबेडकरनगर में एक सप्ताह पहले गायब हुआ युवक का गांव के बाहर गन्ने के खेत मे बेहोशी की हालत में मिला है। उसके पैर हाथों से बंधे हुए थे। बताया जा रहा है कि एक हफ्ते पहले उसे कुछ लोग लाइट ठीक करने के लिए ले गए थे। इसके बाद वो लापता हो गया था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अकबरपुर थाना इलाके के ग्राम मेदिपुर पोस्ट निवासी अजय कुमार (21) पुत्र स्वर्गीय श्रवण कुमार को चनहा पकड़ीपुर के तीन लोग बुलाकर अपने साथ लाइट का काम कराने के बहाने ले गए। उसे शराब पिलाकर बन्दी बना लिया। जब वह घर नहीं आया तो उसकी मां ने इसकी सूचना अकबरपुर को दी। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरू कर दिया था, लेकिन युवक के बारे में पुलिस को कोई पता नहीं चला।

गन्ने के खेत में बेहोशी हालात में मिला युवक

बुधवार को स्थानीय लोगों ने युवक को गन्ने के खेत में बेहोशी की हालत में देखा। बताया जाता है कि युवक का हाथ पैर से बंधा हुआ था। युवक के बेहोशी की हालत में गन्ने के खेत मे मिलने की खबर लगते ही सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक को कब्जे में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जंहा उसका इलाज चल रहा है। इस बाबत अकबरपुर थानाध्यक्ष अमित सिंह ने बताया कि मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...