पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

6 साल की मासूम से युवक ने किया रेप:अंबेडकरनगर में पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी, प्राइवेट पार्ट से खून आने पर बच्ची चीखकर बोली– अंकल ने गलत काम किया

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। - Money Bhaskar
अंबेडकरनगर में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है।

अंबेडकरनगर में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम पड़ोसी युवक के घर टीवी देखने गई थी तभी उसे अकेला पाकर पकड़ लिया। युवक ने मुंह दबाकर किशोरी के साथ दरिंदगी की। बच्ची रोते हुए घर पहुंची।

बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून आ रहा था। इससे घरवालों को अनहोनी की आशंका हुई। परिजनों के पूछने पर बच्ची चीखने--चिल्लाने लगी। उसने बताया कि बगल में रहने वाले अंकल ने गलत काम किया है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं, बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

शादी में गए हैं आरोपी के घरवाले

मामला महरुआ थाना इलाके के गांव का है। यहां रहने वाली 6 साल की बच्ची घर के बगल में सलामत जुलाहे के यहां टीवी देखने गई थी। सलामत की बीवी-बच्चे शादी समारोह में गए हुए हैं। वो घर पर अकेला था। बताया जा रहा है कि बच्ची के घर के अंदर आने पर उसने गेट बंद कर लिया। इसके बाद कमरे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। बच्ची चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन आरोपी ने उसे नहीं छोड़ा। किसी को बताने पर सलामत ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

क्षेत्र में तनाव का माहौल

बच्ची किसी तरह से घर पहुंची। प्राइवेट पार्ट से खून आने पर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। बच्ची के परिजनों ने आरोपी को घर के पास चौराहे पर पकड़ लिया। उसको पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर महरुआ थानाध्यक्ष विवेक मौके पर पंहुचे। जांच पड़ताल के बाद अरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है।