पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंबेडकरनगर में सड़क हादसे में 2 की मौत:ट्रेलर में फंस गए बाइक सवार 3 युवक, 50 मीटर तक घिसटते गए; 2 ने दम तोड़ा, एक गंभीर

अंबेडकरनगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबेडकरनगर में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

अकबरपुर-सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहितीपुर बाजार में टेलर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक्सीडेंट इतना भीषण था कि बाइक की परखच्चे उड़ गए। बाइक समेत युवक ट्रेलर में फंसकर 50 मीटर तक घिसटते रहे।

दो युवकों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

टेलर में सामने से टकराई बाइक, परखच्चे उड़े

मंगलवार को अकबरपुर सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टेलर अकबरपुर थाना इलाके के पहितीपुर बाजार में सामने से अकबरपुर की तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को रौंदते हुए निकल गईं, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी। जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी युवकों का शव ट्रक में फंसकर सड़क पर 50 मीटर तक घसीटता रहा। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने लगाया जाम

दुर्घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और अकबरपुर सुल्तानपुर रोड को घण्टों तक जाम रखा। लोगों की मांग थी बाजार में ब्रेकर बनाए जाए। सूचना पर पहुची अकबरपुर, महरुआ थाने की पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर जाम खोलवाया। मृतकों को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आधारकार्ड से मृतक युवक की हुई पहचान

मृतक युवकों में एक युवक की पहचान इम्तियाज वेग निवासी बहरीपड़रे सुल्तानपुर के रूप में हुई है। मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने युवक की पहचान की। जबकि अभी एक मृतक व एक घायल युवक की पहचान नहीं हो सकी। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि शव की पहचान कराई जा रही है, जिसके बाद घरवालों को सूचना दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...