पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मकान कुर्क:चुनाव की रंजिश में दिनदहाड़े गोली मारकर की गई थी 2 भाइयों की हत्या

आलापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंबेडकरनगर के आलापुर में चुनाव की रंजिश में 2 भाइयों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने 13 लोगों को जेल भेजा था। इनमें करीब मुख्य आरोपी समेत 11 लोग जमानत पर हैं। पुलिस ने एक मुख्य आरोपी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। उसके मकान को भी कुर्क कर लिया गया।

जिलाधिकारी के आदेश पर राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी का मकान गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1)के तहत पुलिस टीम ने एसडीएम की मौजूदगी में कुर्क कर लिया। थाना क्षेत्र के बनकटा बुजुर्ग गांव में चुनावी रंजिश में 4 जनवरी वर्ष 2021 को मल्लूपुर मजगवां गांव निवासी अनिल मिश्रा एवं उनके भाई सुरेंद्र मिश्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोहरे हत्याकांड में पुलिस टीम ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए उन्हें जेल रवाना किया था।

मुख्य आरोपी पर गैंगस्टर की कार्रवाई

इसी बीच पुलिस ने मामले की आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी थी। जिस पर जिलाधिकारी की ओर से पारित आदेश के अनुपालन में एसडीएम अभय पांडे, तहसीलदार बृजेश वर्मा, डिप्टी एसपी जगदीश लाल टम्टा, थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर दुर्गेश मिश्रा, थानाध्यक्ष जहांगीरगंज शंभूनाथ की मौजूदगी में मुनादी कराते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर एक्ट अभियुक्त जगदंबा सिंह पुत्र स्वर्गीय रामेश्वर सिंह निवासी बनकटा बुजुर्ग आबादी गाटा संख्या 0.563 को कुर्क करते हुए संपत्ति के क्रय विक्रय पर रोक लगा दी है।

खबरें और भी हैं...