पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

65 साल की महिला को रेप के बाद मार डाला:40 साल का युवक सिर पर तब तक वार करता रहा, जब तक मर नहीं गई; अंबेडकरनगर की घटना

अंबेडकरनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अंबेडकरनगर में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 40 साल के युवक ने पहले तो 65 साल की महिला से रेप किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में ईंट से कई वार किए। इसके बाद उसी ईंट से उसका सिर कूच दिया। चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग पहुंचे, तो बुजुर्ग महिला खून से लथपथ पड़ी थी, जबकि युवक उसकी लाश पर ही लेटा हुआ था। ये देखकर सबके होश उड़ गए।

आरोपी ने लोगों को धमकी दी कि कोई पास आया तो मार दूंगा। आक्रोशित लोगों ने किसी तरह से युवक को पकड़ा और फिर जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

महिला का मुंह दबाकर रेप किया
मामला राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली 65 साल की महिला का बेटा बाहर गया हुआ था। शाम करीब 4 बजे वह खेत की रखवाली के लिए बैठी हुई थी। तभी बलरामपुर का रहने वाला बृजलाल निषाद (40) पुत्र मिश्रीलाल ने महिला को पीछे से जाकर पकड़ लिया। युवक उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। बृजलाल ने खेत में ही बुजुर्ग महिला का मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया। महिला छटपटाती रही, लेकिन आरोपी को तरस नहीं आया।

बृजलाल ने इसी जगह पर बुजुर्ग महिला से दरिंदगी की इंतेहा की थी।
बृजलाल ने इसी जगह पर बुजुर्ग महिला से दरिंदगी की इंतेहा की थी।

सबको जान से मारने की धमकी दी
महिला बेसुध हो गई तो आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ईंट से हमला किया। इसके बाद ईंट से सिर कूचने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वो चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे, तो युवक निर्वस्त्र था। वह नशे में धुत होकर महिला का सिर कूच रहा था। सभी ने उससे पूछा कि क्या कर रहा है। आरोपी ने कहा कि कोई पास आया तो मार दूंगा।

घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ लग गई।
घटना की सूचना पर लोगों की भीड़ लग गई।

पीटने के बाद पुलिस के हवाले किया
आक्रोशित लोगों ने बृजलाल को जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। आरोपी ने ऐसा क्यों किया? इतनी बेरहमी से महिला को क्यों मारा? इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।।
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।।