पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंबल बांटने पहुंचे विधायक ने उड़ाई नियमों की धज्जियां:अलीगढ़ के इगलास विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, प्रलोभन देने का लगा आरोप

इगलास (अलीगढ़)7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इगलास विधायक पर आचार संहित व कोविड गाइडलाइन के बावजूद भीड़ इकट्ठा करके नियमों की धज्जियां उड़ाने के लग रहे आरोप - Money Bhaskar
इगलास विधायक पर आचार संहित व कोविड गाइडलाइन के बावजूद भीड़ इकट्ठा करके नियमों की धज्जियां उड़ाने के लग रहे आरोप

अलीगढ़ के इगलास विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सहयोगी एक बार फिर विवादों से घिर गए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि वह चुनावी आचार संहिता व कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।

वीडियो में वह एक कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंदों को कंबल बांटते नजर आ रहे हैं और उनसे वोटों की अपील भी कर रहे हैं। जिसके बाद विपक्षियों ने सोशल मीडिया पर इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि सत्ता की हनक में विधायक नियमों को भूल गए हैं। उन्हें न तो कोविड नियमों की चिंता है और न ही चुनावी आचार संहिता की फिक्र है।

कंबल बांटकर प्रलोभन देने का आरोप

वीडियो में साधुओं के खिचड़ी भोज के दौरान विधायक राजकुमार सहयोगी उनको कंबल बांटते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वह साधुओं के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी ले रहे हैं। जिसमें बताया जा रहा है कि मकर संक्रांति के मौके पर क्षेत्र में साधुओं का खिचड़ी भोज चल रहा था। जिसमें विधायक पहुंचे और उन्होंने कबल बांटकर और उनका आशीर्वाद लेकर वोट मांगे। जिसके बाद उनके ऊपर यह भी आरोप लग रहे हैं कि वह आचार संहिता के बावजूद मतदाताओं को प्रलोभन देकर भटकाने का प्रयास कर रहे हैं।

वायरल वीडियो के साथ विधायक के सोशल मीडिया एकाउंट के स्क्रीनशॉट भी वायरल किए जा रहे हैं, जिसमें उन पर सीमा से ज्यादा लोगों को इकट्‌ठा करने के आरोप लग रहे हैं।
वायरल वीडियो के साथ विधायक के सोशल मीडिया एकाउंट के स्क्रीनशॉट भी वायरल किए जा रहे हैं, जिसमें उन पर सीमा से ज्यादा लोगों को इकट्‌ठा करने के आरोप लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हुई फोटो

कार्यक्रम के बाद विधायक राजकुमार सहयोगी ने यह सारे फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी शेयर कराया है। जिसमें लिखा गया है कि आज इगलास विधानसभा के गोंडा क्षेत्र में संतों के खिचड़ी भोज व कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

वायरल वीडियो के साथ उनके सोशल मीडिया एकाउंट का यह स्क्रीनशॉट भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद विपक्षी पार्टियां और विपक्षी दल के लोग इस पर जमकर तंज भी कस रहे हैं।

विवादों से घिरे रहते हैं विधायक

इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं और उनके ऊपर सत्ता का दुरप्रयोग करने के आरोप भी लगते रहते हैं। 12 अगस्त 2020 को उनका विधानसभा क्षेत्र के गोंडा थाने में एसओ से हुआ विवाद काफी चर्चाओं में रहा था। इसमें दोनों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गई थी।

इस दौरान भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एसओ विधायक के बीच जमकर गरमा-गरमी हो रही थी और एचओ उनके साथ कुश्ती करने की बात कह रहा था। जिसके बाद शासन से रातो रात फरमान जारी हुआ था और एसओ को निलंबित कर दिया गया था और एसपी ग्रामीण को तत्काल जिले से हटा दिया गया था।

विधायक का नहीं उठा फोन, पीआरओ बोले मीटिंग चल रही

वायरल वीडियो के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए विधायक राजकुमार सहयोगी का फोन कई बार मिलाया गया। लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। कई बार फोन मिलाने पर उनके पीआरओ ने फोन उठाया और बताया कि विधायक अभी किसी मीटिंग में हैं और फ्री होने के बाद बात करेंगे। लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

खबरें और भी हैं...