पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का खुलासा:विभिन्न राज्यों में सक्रिय रहकर चोरी करते थे वाहन, पकड़े गए 7 आरोपियों में 25 हजार व 5-5 हजार के वांछित शामिल, 3 कार व 12 मोटर साइकिल बरामद

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के पास से पुलिस ने बरामद किए चार पहिया व दो पहिया वाहन - Money Bhaskar
आरोपियों के पास से पुलिस ने बरामद किए चार पहिया व दो पहिया वाहन

अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार को अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने गश्त के दौरान आलमपुर चौराहे के पास से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उनकी निशानदेही से पुलिस ने अलग अलग जिलों व राज्यों से चोरी की गई 3 कारें व 12 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की पूछताछ जारी है।

पुलिस को देख आरोपियों ने की भागने की कोशिश

दादों पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम एलर्ट थी और आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। जब आरोपी वहां से गुजरे तो उन्होंने भागने की कोशिया की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। जिसके बाद 7 आरोपियों व उनके पास से चोरी के वाहनों को बरामद किया गया है।

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने क्वार्सी थाना के आरएएफ रोड सुखरावली निवासी अजय उर्फ विजय पुत्र ज्ञानप्रकाश उर्फ पप्पू, मथुरा निवासी लविश उर्फ शेरू पुत्र विजेंद्र उर्फ पप्पू हाल निवासी थाना क्वार्सी गीता विहार कालोनी, थाना क्वार्सी के शंकर विहार कालोनी निवासी विकास सोलंकी पुत्र शीलेंद्र कुमार, बुलंदशहर के थाना छतारी गांव पंडावर निवासी महेश पुत्र हरेंद्र, थाना बन्नादेवी के खैर बाईपास रोड निवासी अरविंद अग्रवाल उर्फ अमन पुत्र सुशील अग्रवाल, थाना देहली गेट के एडीए कालोनी निवासी जाहिद पुत्र साहिद और थाना देहली गेट के सराय मियां निवासी आमिर पुत्र रहीश को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

ईनामी बदमाश है आरोपी, पहले से दर्ज हैं दो दर्जन मुकदमें

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी पहले से वांछित व ईनामी बदमाश हैं। इनके खिलाफ विभिन्न जिलों के थानों में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। इसमें लूट, चोरी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल हैं। अभियुक्त लविश पर एसएसपी बरेली ने 25 हजार रुपए का ईनाम रखा है। वहीं अन्य सभी आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का नकद ईनाम है।

पुलिस ने यह वाहन किए बरामद

आरोपियों के पास से पुलिस ने हरियाणा नंबर की सफेद वैगनआर, बिना नंबर की सिल्वर वैगनआर, और अलीगढ़ नंबर की एक सेंट्रो कार बरामद की है। वहीं दो पहिया वाहनों में दिल्ली नंबर की लाल पल्सर, बिना नंबर की बजाज सीटी 100, बिना नंबर की हीरो होंडा स्पलैंडर, बिना नंबर की स्पलैंडर, बिना नंबर की सफेद अपाचे आरटीआर, बिना नंबर की लाल रंग की हीरो होंडा जो चलाने योग्य नहीं है, बिना नंबर की ग्रे ग्रीन टीवीएस, बिना नंबर की काले रंग की स्पलैंडर, लाल रंग की टीवीएस 125 एसआर, नीले काले रंग की हीरो होंडा स्पलैंडर, काले नीले रंग की बजाज डिस्कवर, बिना नंबर की बजाज मोटर साइकिल बरामद की है। सभी गाड़ियों को मुकदमें में पंजीकृत कर सीज कर दिया गया है।

कार्रवाई करने वाली टीम में यह रहे शामिल

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में थाना दादों के एसआई सुशील कुमार, एसआई राजेश कुमार, एसआर्इ आशीष कुमार व कांस्टेबल जनार्धन शिवाजी, मनोज कुमार, लव कुमार, शिवम कुमार और मनीष कुमार शामिल रहे।