पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

अलीगढ़...प्रापर्टी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या:12 बीघा जमीन को लेकर चला था विवाद, तलाश में दबिश जारी

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मृतक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस - Money Bhaskar
घटना के बाद मृतक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

अलीगढ़ में शनिवार को बेटे ने प्रापर्टी विवाद में गोली मारकर पिता की हत्या कर दी। वारदात के बाद युवक फरार हो गया है। घटना की जानकारी पर एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, सीओ श्वेताभ पांडेय पहुंचे। छानबीन शुरू की। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पूरा मामला महुआखेड़ा थाना क्षेत्र का है।

पिता ने इलाज के लिए बेची थी जमीन
महुआखेड़ा के गांव मूसेपुर जलाल निवासी सुनील सिंह तोमर (50) टीबी के मरीज थे। उनके पास 12 बीघा जमीन थी। टीबी के इलाज के लिए उन्होंने बीते दिनों 6 बीघा जमीन बेंच दी थी। जिसके बाद उनका अपने बड़े बेटे सूरज से विवाद हो गया था। सूरज की शादी हो चुकी है और उसका परिवार भी साथ में रहता है। जब मृतक ने जमीन बेची तो सूरज उनसे भिड़ गया और दोनों पिता-पुत्र के बीच जमकर विवाद हुआ था।

तमंचे से पिता के सीने में झोंका फायर
मृतक के दो बेटों में सूरज बड़ा है। सूरज की शादी हो गई है और छोटा भाई अभी अविवाहित है। बीते दिनों विवाद होने के बाद से ही घर में गरमा गर्मी का माहौल चल रहा था। शनिवार शाम लगभग 4:30 बजे आरोपी घर के बाहर से अंदर आया। उसने तमंचा निकालकर पिता के सीने पर फायर झोंक दिया।

पुलिस के अनुसार गोली सीधा सीने में जा धंसी, जिसके बाद सुनील की मौत हो गई। फिर भी उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीण इकट्‌ठा हो गए। सूचना पाने पर पुलिस पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की।

करीबियों से पूछताछ जारी
एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि संपत्ति के विवाद में पुत्र ने पिता को गाली मार दी है। जिससे मौके पर ही पिता की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है और लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

खबरें और भी हैं...