पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

अलीगढ़...पेट्रोल से जलाए गए युवक की मौत:4 अक्टूबर को सगे भाइयों ने प्रॉपर्टी विवाद में पेट्रोल डालकर जलाया था, इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

अलीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल कालेज में युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। - Money Bhaskar
मेडिकल कालेज में युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अलीगढ़ के थाना क्षेत्र में 4 अक्टूबर को पेट्रोल डालकर जलाए गए घायल युवक की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रॉपर्टी के विवाद में मृतक के भाइयों ने ही उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उसे जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था। शनिवार को उसकी मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। लेकिन कार्रवाई न होने से नाराज परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और घंटों हंगामा चलता रहा।

प्रॉपर्टी को लेकर विवाद

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सराय कुतुब बाबरी मंडी निवासी सुरेश (40) का परिजनों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते सुरेश के भाइयों ने 4 अक्टूबर को उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। गंभीर रूप से आग से झुलसे सुरेश को परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर आए थे। इसके बाद से उसका इजाल चल रहा था। लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई।

बाबरी मंडी चौराहे पर कई घंटे चला हंगामा

मेडिकल कालेज में युवक की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। लेकिन शव का अंतिम संस्कार करने के बजाय परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को बाबरी मंडी के चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही कोतवाली इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराते हुए शव का अंतिम संस्कार करवाया। पुलिस पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर नामजद हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश जारी

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें मृतक के तीनों सगे भाई राजू, जीतू व अन्य खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है ओर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...