पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कूल गई बच्ची का खेतों में मिला शव:संदिग्ध परिस्थितियों में बच्ची की मौत की हो रही जांच, दुष्कर्म की आशंका के चलते बनाई गई स्लाइड

अलीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजू� - Money Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मौजू�

अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में सोमवार को स्कूल गई 8 वर्षीय बच्ची का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों में मिला। बच्ची का शव खेतों में मिलने के बाद पूरे गांव में गुस्सा फूटने लगा और ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद मौके पर थाना पुलिस के साथ सीओ खैर, एसपी ग्रामीण समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धान के खेत में मिला बच्ची का शव

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची सुबह तैयार होकर स्कूल गई थी। इसके बाद उसकी दादी खेतों में पशुओं को चारा डालने गई थी। तो उन्हें वहां बच्ची की चप्पलें और स्कूल बैग एक पेड़ के पास पड़ा मिला। जिसके बाद उन्होंने उसे पहचान लिया और घर में आकर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों के साथ ग्रामीणों ने बच्ची को खोजना शुरू कर दिया। काफी देर ढूंढने के बाद एक धान के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने की सीबीआई जांच की मांग

आठ साल की बच्ची की हत्या से ग्रामीणों में काफी गुस्सा था और उन्होंने बच्ची की हत्या की सीबीआई जांच करने की मांग की है। इसके साथ ही बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही स्लाइड भी बनवाई गई है। वहीं एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। परिजन किसी तरह की रंजिश से इनकार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...