पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

रुपए न देने पर पिता-बहन को मारी गोली:अलीगढ़ के लोधा गांव की घटना, काम धंधा न होने से परिवार पर निर्भर था आरोपी

अलीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद घर में मौजूद पुलिस और पड़ोसी - Money Bhaskar
घटना के बाद घर में मौजूद पुलिस और पड़ोसी

अलीगढ़ में शुक्रवार को रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। घर से खर्चे के लिए रुपए न मिलने से नाराज एक युवक ने पिता और बहन पर पिस्टल से फायर कर दिए। एक गोली पिता के हाथ में लगी। वहीं, बहन के हाथ और पैर में तीन गोलियां लगी हैं। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी भाग निकला। घायलों को पहले जिला अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर पर उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

घर के बाहर से लेकर आया था पिस्टल
गांव बरौठ छजमल निवासी गिर प्रसाद शर्मा( 60 ) किसान हैं। उनका गांव में छोटा मोटा काम है। शुक्रवार दोपहर वह घर में बैठकर खाना खा रहे थे। उनकी बेटी शिचा शर्मा (22 ) खाना परोस रही थी। तभी अचानक गिर प्रसाद का बेटा अशोक(35) हाथ में पिस्टल लेकर घर के अंदर आया और दोनों पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए।

पिता ने मना कर दिया रुपए देने से
ग्रामीणों ने बताया कि गांव बरौठ छजमल निवासी अशोक कोई काम धंधा नहीं करता है। अपने खुद के खर्चे के लिए भी वह पिता गिर प्रसाद शर्मा व परिवार के ऊपर ही निर्भर है। पिछले कई दिनों से वह अपने पिता से खर्चे के लिए रुपए मांगे थे, जो उन्होंने देने से मना कर दिया था। इसी बात से वह नाराज चल रहा था। जिसके चलते आए दिन घर में कलह भी होती रहती थी। बहन भी पिता का साथ देती थी, इसलिए वह बहन से भी नाराज था।

गांव बरौठ में उस जगह लगी ग्रामीणों की भीड़, जहां पर वारदात हुई
गांव बरौठ में उस जगह लगी ग्रामीणों की भीड़, जहां पर वारदात हुई

भीड़ का फायदा उठाकर भागा आरोपी
गोली मारने के बाद आरोपी अपनी बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने उसे दबोच लिया और पिस्टल भी बरामद कर ली। लेकिन, आरोपी शातिर निकला और दशहरे मेले की भीड़भाड़ का फायदा उठाकर फिर फरार हो गया। पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है।

गांव बरौठ में उस घर का दरवाजा जहां पर ये घटना हुई
गांव बरौठ में उस घर का दरवाजा जहां पर ये घटना हुई

चचेरे भाई की बताई जा रही पिस्टल
सूत्रों की माने तो आरोपी ने जिस पिस्टल से अपने पिता और बहन पर गोली चलाई है, वह उसके चाचा के बेटे की है। जिसके बाद पुलिस परिवार जनों से भी पूछताछ करने में जुट गई है। इसके साथ ही चचेरे भाई से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस मेडिकल कॉलेज में भर्ती पिता और बहन का भी बयान लेने की कोशिश कर रही है, लेकिन इलाज जारी होने के कारण अभी दोनों के बयान नहीं हो सके हैं।

इंस्पेक्टर बोले-आरोपी जल्द होगा गिरफ्तार
लोधा इंस्पेक्टर गजराज सिंह ने बताया कि घटना का कारण गृहकलेश बताया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिता और बहन के बयान लिए जाएंगे। परिजनों की ओर से तहरीर आती है तो उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा, नहीं तो पुलिस अपनी ओर से मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...