पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़...महिला की पीट-पीटकर हत्या:तीन साल पहले चोरी हुई बाइक आरोपी के घर पर मिली, महिला ने पूछा तो गुस्से में आकर दिया वारदात को अंजाम

अलीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका रानी (फाइल फोटो) - Money Bhaskar
मृतका रानी (फाइल फोटो)

अलीगढ़ में मंगलवार को महिला की युवक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। तीन साल पहले महिला की घर से बाइक चोरी हो गई थी। जिसे मोहल्ले के ही युवक के घर पर देखा तो उसे जानकारी की। इस पर युवक गुस्से में आ गया और पीटना शुरू कर दिया। इसकी उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की तलाश की जा रही है। पूरा मामला इगलास थाना क्षेत्र के गोरई गांव का है।

गोरई निवासी अनिल कुमार ने बताया कि उनकी मोटर साइकिल 2 नंवबर 2018 में चोरी हो गई थी। जिसे पड़ोस में रहने वाले विनोद कुमार के घर खड़ी देखी थी। इस पर मां ने पड़ोसी विनोद से बातचीत की। इतना सुनते ही विनोद को गुस्से आ गया और मारपीट करने लगा। आवाज सुनकर उसकी मां रानी और तीन बहनें रेखा, पूनम व काजल भी वहां आ गई। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुका और लाठी डंडों से महिलाओं पर भी प्रहार करता गया। इसमें उसकी मां रानी को गंभीर चोट आई और बहनें घायल हो गईं। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मां रानी की मौत हो गई, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

आरोपी की तलाश में दबिश जारी
इगलास थाना प्रभारी रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा कर लिया गया है। मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है, उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

खबरें और भी हैं...