पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

शादी समारोह में चली गोली, बच्ची घायल:गांधीपार्क थाना क्षेत्र के हाथरस अड्डा स्थित एक मैरिज हॉल की घटना, दो आरोपियों को लोगों ने पीटा

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार देती चिकित्सीय टीम - Money Bhaskar
घायल बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार देती चिकित्सीय टीम

अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के हाथरस अड्‌डा स्थित एक मैरिज हॉल में रविवार को नशेड़ियों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली एक बच्ची के जा लगी और वह घायल हो गई। लोगों के अनुसार आरोपियों ने शराब पी रखी थी, जिसके चलते यह घटना हुई। गोली चलने के बाद पूरे समारोह में अफरा तफरी का माहौल हो गया और भगदड़ मच गई। वहीं लोगों ने दो आरोपियों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची गांधी पार्क पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने ले आर्इ और घायल बच्ची को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से स्थिति गंभीर होने पर उसे जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। बच्ची के दाहिने पैर में गोली लगी है, जिसके बाद वह घायल होकर गिर गई।

परिजनों का आरोप, जानबूझ कर मारी गोली

हाथरस अड्डा स्थित एक लॉज में रविवार देर रात शादी समारोह चल रहा था। शादी समारोह में गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद वाल्मीकि बस्ती निवासी मनोज कुमार और उनका परिवार भी शामिल हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान दोनों आरोपी वहां आ गए। दोनों ने शराब पी रखी थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्हें शादी का निमंत्रण नहीं मिला था, जिसके चलते वह नाराज थे और शराब पीने के बाद वहां आ गए। काफी देर तक वह बहस करते रहे और गुस्से में आकर उन्होंने गोली चलाई, जो मनोज की पुत्री एंजल के दाहिने पैर में जा धंसी। जिसके बाद वह घायल होकर गिर पड़ी। बच्ची के गोली चलते ही शादी में भगदड़ मच गई और आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया।

लोगों से बातचीत करते गांधीपार्क इंस्पेक्टर बंशीधर पांडेय
लोगों से बातचीत करते गांधीपार्क इंस्पेक्टर बंशीधर पांडेय

आरोपियों का कराया गया मेडिकल

घटना की जानकारी मिलने पर गांधी पार्क इंस्पेक्टर बंशीधर पांडेय मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया और दोनों आरोपियों का मेडिकल कराया गया है।

इंस्पेक्टर बंशीधर पांडेय ने बताया कि हर्ष फायरिंग का मामला नहीं है। आरोपी शराब के नशे में थे और उन्होंने फायरिंग कर दी, जिससे बच्ची घायल हो गई। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर अभी नहीं मिली है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...