पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Dead Body Of A Missing Youth Was Found Hanging From A Tree In Village Karthala Of Iglas Police Station Area, Family Members Had Given A Complaint Of Murder.

किशोर की मौत में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज:इगलास थाना क्षेत्र के गांव करथला में घर से गायब युवक का पेड़ से लटका मिला था शव, परिजनों ने लगाया था हत्या का अरोप

अलीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ईसू का फाइल फोटो - Money Bhaskar
ईसू का फाइल फोटो

अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र में घर से गायब चल रहे किशोर का शव मिलने के बाद पुलिस ने चार लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन यह हत्या है कि आत्महत्या यह गुत्थी अभी पुलिस सुलझा नहीं पाई है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

इगलास के गांव करथला का है मामला

इगलास थाना क्षेत्र के गोंडा रोड स्थित करथला ईसू (17) पुत्र रघुराज सिंह तीन दिन से लापता चल रहा था। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद भी कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। 11 अक्टूबर को उसका गांव के नजदीक जंगल में पेड़ से लटका मिला था। शव पुराना था और सड़ने लगा था। जिसके बाद परिजनों ने हत्या का अरोप लगाया था। लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में भी हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

प्रेम प्रसंग में हत्या की आ रही बात

मृतक के पिता रघुराज सिंह ने गांव के ही लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी को कुछ दिन पहले मार दिया था। उनको आशंका थी कि उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग उनके बेटे के साथ चल रहा था। इसलिए आरोपियों ने उनके घर आकर धमकाया था कि वह उसके बेटे की हत्या कर देंगे। जिसके बाद ईसू घर से गायब हो गया था और सोमवार को उसका शव मिला है। जिसके बाद चार नामजद के खिलफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

जल्द ही किया जाएगा खुलासा

सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि हत्या की धाराओं में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन मामले की जांच अभी जारी है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही किशोर की मौत का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...