पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ में मंदबुद्धि युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार:सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

अलीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में दुष्कर्म का आरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में दुष्कर्म का आरोपी

अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कालेज के वार्ड में युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने देर रात पीड़िता को वार्ड से ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी को पकड़ लिया गया और पुलिस पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद आरोपी का मेडिकल मुआयना कराने के बाद उसके खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं न्यायालय में पेश करने के बाद शुक्रवार शाम उसे जेल भेज दिया गया।

देर रात दो बजे का है मामला

मामला देर रात लगभग दो बजे का बताया जा रहा है। क्वार्सी थाना क्षेत्र के महेशपुर फाटक निवासी वारिस पुत्र मोहम्मद अली जेएन मेडिकल कालेज पहुंचा। यहां वह युवती के वार्ड में गया और उसे शौचालय में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसी बीच सुरक्षा कर्मी युवती को खोजते हुए वहां पहुंच गए। तक युवती ने उन्हें सारी बात बताई। जिसके बाद सभी ने आरोपी को पकड़कर कर लिया और पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीपी गिरी मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। जिसके बाद रात में ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मंद बुद्धि बताई जा रही है युवती

आरोपी युवक मेडिकल कालेज में गार्ड की नौकरी कर चुका है, इसलिए उसका यहां आना जाना लगा रहता है। वहीं दूसरी ओर लड़की मंद बुद्धि बताई जा रही है। आरोपी की युवती से एक सप्ताह पहले ही मेडिकल कालेज में मुलाकात हुई थी। दोनों एक दूसरे से बातचीत भी कर रहे थे। जिसके बाद आरोपी युवती को रात में वार्ड के शौचालय में लेकर गया और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया। बेड से गायब होने पर सुरक्षा कर्मी लड़की को ढूंढते हुए वहां पहुंचे, पीड़िता ने रो-रो कर यह घटना वहां तैनात सुरक्षा कर्मियों को बताई। जिसके चलते तत्काल आरोपी को पकड़ा जा सका।

गैर समुदाय की युवती होने पर गरमाया मामला

आरोपी युवक मुस्लिम समाज का है, वहीं दूसरी ओर युवती गैर समुदाय की है। पुलिस काफी समय तक इस बात को छिपाने का प्रयास करती रही, लेकिन जैसे ही यह मामला लोगों के सामने आया तो लोगों की नाराजगी बढ़ गई। जिसके बाद अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मुकदमा दर्ज हो चुका है। इसके बाद लोग शांत हुए।

आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया गया मुकदमा

सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि देर रात आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सारी कानूनी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई है। रात में ही आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...