पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

अलीगढ़ में बहन को लेने ससुराल गए भाई को पीटा:बच्चे के नामकरण संस्कार का न्यौता देने गया था, बहनोई के बड़े भाई ने किया हमला

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मडराक थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। - Money Bhaskar
मडराक थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र में अपनी बहन को मायके लाने के लिए पहुंचे भाई को बहनोई के बड़े भाई ने अपने दोस्तों के साथ पीट दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके दोस्तों की भी जमकर पिटाई की। जिसके बाद पीड़ित ने मडराक थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर आने के बाद पुलिस ने पीड़ित का मलखान सिंह जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बच्चे के नामकरण संस्कार का न्यौता देने गया था पीड़ित

अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते दिनों उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। तीन दिन बाद उसके घर में बेटी के नामकरण का कार्यक्रम था। जिसके चलते वह मडराक थाना क्षेत्र के गांव कोठिया निवासी अपनी बहन के ससुराल जनों को न्यौता देने और अपनी बहन को मायके लाने के लिए गया था। जब वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचा तो उसके बहनोई का बड़ा भाई वहां आ गया। पीड़ित को देखते ही आरोपी ने गाली गलौज शुरू कर दी। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गया और अपने दोस्तों को भी बुला लिया। जिसके बाद उसने पीड़ित और उसके साथ गए साथी की जमकर पिटाई कर दी और उसे वहां से भगा दिया।

दोनों के बीच काफी पहले हुआ था विवाद

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बहनोर्इ के बड़े भाई से किसी मामले को लेकर पहले विवाद हुआ था। कई साल पहले हुई इस घटना को आरोपी अभी भी भुला नहीं सका है और इसी के चलते उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

मडराक थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि तहरीर के बाद पीड़ित का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...