पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लेनदेन के मामूली विवाद में युवक को मारी गोली:अलीगढ़ के अकराबाद थाने का मामला, पड़ोसी ने तमंचे से किया फायर, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवक - Money Bhaskar
मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवक

अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह लेनदेन के मामूली विवाद में पड़ोसी ने ही युवक को गोली मार दी। आरोपी ने तमंचे से युवक पर फायर झोंक दिया, जिससे गोली उसके पैर को चीरते हुए निकल गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन अकराबाद पुलिस ने आरोपी को दोपहर में उसके एक परिचित के यहां से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ करने के बाद कानूनी प्रक्रिया की गई है।

दोनों के बीच चल रहा था पुराना विवाद

अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव सिसरोई निवासी लेखराज पुत्र रामकिसन का अपने पड़ोसी से रामप्रसाद से पुराना लेनदेन चल रहा है। जिसको लेकर पहले भी दोनों के बीच कई बार कहासुनी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि बुधवार को दोनों के बीच दुबारा विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक आ गया। बताया जा रहा है कि आरोपी इतना आग बबूला हो गया कि उसने गुरुवार सुबह पीड़ित पर तमंचे से फायर कर दिया। निशाना मिस होने के कारण गोली पीड़ित के पैर में लगी।

आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

अकराबाद इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्ष एक ही गांव और एक ही बिरादरी के हैं। दोनों पड़ोसी हैं और दोनों के बीच लेनदेन का विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...