पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

अलीगढ़...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी हत्या:पति के दोस्त से थे अवैध संबंध, पत्नी समेत 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Money Bhaskar
युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़ में हुई युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने बुधवार को 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पति के दोस्त से अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने हत्या कराई थी। बाद में हत्यारे ने शव जला कर गांव के बाहर जंगल में भूसे के ढेर में छिपा दिया था। दो दिन बाद 18 नवंबर को ग्रामीणों ने जब शव देखा, तो सूचना पुलिस को दी थी।

अतरौली क्षेत्र के मोहल्ला कच्ची गढ़ी में हरिओम (28) पुत्र केवल सिंह रहता था। वह मोहल्ले के ही एक युवक की शादी में शामिल होने थाना पालीमुकीमपुर के गांव वीशनपुर गया था। लेकिन फिर घर नहीं लौटा। 2 दिन बाद उसका जला हुआ शव जंगल में पड़ा मिला। मृतक के भाई रवि कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मृतक के दोस्त पर पुलिस को था शक

घटना के बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी। उसे शुरू से ही मृतक हरिओम के दोस्तों की बातों पर शक हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने अतरौली के मोहल्ला कटरा निवासी देवेंद्र कुमार पुत्र बीधंबर सिंह से पूछताछ की। उसने बताया कि मृतक की पत्नी सरिता से उसके अवैध संबंध थे। इसका पता मृतक को चल गया था। जिस कारण अक्सर घर में झगड़ा होता रहता था। इसी के चलते सरिता ने अपने पति की हत्या करने की सलाह दी। जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर हरिओम की हत्या कर दी।

7-8 सालों से घर में था आना-जाना

आरोपी देवेंद्र ने बताया कि मृतक हरिओम और वह दोनों एक ही जाति के हैं। उसके मामा का लड़का दिनेश, वह और हरिओम तीनों एक ही भट्‌ठे पर काम करते थे। जिसके चलते उसका 7-8 सालों से मृतक के घर आना-जाना था। वह शराब और जुएं का आदी था। जिसके चलते उसके घर में पत्नी से झगड़ा होता रहता था। इसी का फायदा उठाकर उसकी नजदीकियां मृतक की पत्नी से बढ़ गई थी। धीरे-धीरे इसका पता लोगों को चलने लगा। जिसके बाद उसने हरिओम की हत्या करने की योजना तैयार की। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक का जूता बरामद किया।

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना पालीमुकीमपुर प्रभारी रामवकील सिंह ने बताया कि उन्होंने देवेंद्र कुमार, उसका साथ देने वाले नरेश कुमार, दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया। साथ ही मृतक की पत्नी सरिता को भी गिरफ्तार किया गया। इन पर हत्या करने, शव छिपाने और सबूत मिटाने का आरोप है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...