पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

भाजपा नेत्री के घर फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार:देहलीगेट थाना क्षेत्र के एडीए कालोनी में सोमवार देर रात आरोपियों ने की थी फायरिंग

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देहलीगेट थाना क्षेत्र में आरोपियों ने देर रात की थी भाजपा नेत्री के घर पर फायरिंग - Money Bhaskar
देहलीगेट थाना क्षेत्र में आरोपियों ने देर रात की थी भाजपा नेत्री के घर पर फायरिंग

अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र की एडीए कालोनी में सोमवार देर रात भाजपा नेत्री के घर पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाइयों व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य दो की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

देर रात आरोपियों ने चलाई थीं गोलियां

भाजपा के जयगंज मंडल की महिला मोर्चा उपाध्यक्ष एडीए कालोनी निवासी रूबी खान के घर पर देर रात आरोपियों ने गोलियां चलाई थी। पीड़ित भाजपा नेत्री ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि सोमवार देर रात वह अपने घर पर अपनी मां के पास घर पर बैठी थीं। तभी तीन-चार युवक उनके घर पर आ धमके और गाली गलौज करनी शुरू कर दी। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें वह और उनकी मां बाल बाल बची और एक गोली घर के अंदर दीवार में जा धंसी। गोली की आवाज सुनते ही आस पड़ोस के लोग आ गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

आरोपी से जारी है पुलिस की पूछताछ

देहलीगेट थाना प्रभारी प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि वारदात के बाद देर रात भाजपा नेत्री ने थाने में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। इसमें उन्होंने आरिफ, कासिम, कासिफ पर उनके घर पर फायरिंग करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। मामले की जांच जारी है और जल्दी ही दोनों आरोपी भी पुलिस की हिरासत में होंगे।

खबरें और भी हैं...