पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Aligarh
  • The Accident Happened At 12:30 Pm Near Khijarpur Police In Aligarh's Police Station Gabhana, Both Were Coming From Bulandshahr To Aligarh, An Unknown Vehicle Collided

सड़क हादसे में जीजा की मौत, साला घायल:अलीगढ़ के थाना गभाना में खीजरपुर पुलिस के पास देर रात हुआ हादसा, बुलंदशहर से अलीगढ़ आ रहे थे दोनों, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

अलीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
देर रात  जिला अस्पताल में विलाप करते परिजन - Money Bhaskar
देर रात जिला अस्पताल में विलाप करते परिजन

अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र के खीजरपुर पुलिस के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा साले गंभीर रूप से घायल हो गए। जीजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साले का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। दोनों बुलंदशहर से अलीगढ़ आ रहे थे, तभी रात 12:30 बजे खीजरपुर पुलिस के पास यह हादसा हुआ। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचना दी।

साले के साथ ससुराल आ रहा था युवक

बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी प्रदीप (35) पुत्र राजेंद्र का विवाह कुछ साल पहले अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव मालीपुर निवासी सविता के साथ हुआ था। प्रदीप की बुलंदशहर में परचून की दुकान है। शादी के बाद से ही प्रदीप का साला पवन उनके साथ बुलंदशहर में ही रहता है और परचून की दुकान में हाथ बंटाता है। रात में दुकान बंद करने के बाद दोनों अलीगढ़ आ रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। जिसमें प्रदीप की मौत हो गई और पवन गंभीर रूप से घायल है।

मायके आई पत्नी को लेने आ रहा था प्रदीप

परिजनों ने बताया कि सविता रक्षाबंधन पर मायके आई हुई है। रविवार रात उसे वापस बुलाने के लिए प्रदीप और पवन बाइक द्वारा गांव मालीपुरा आ रहे थे। उनकी बाइक सोमना रोड स्थित गांव खिजरपुर पुलिया के पास पहुंची थी।तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार प्रदीप और पवन गम्भीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद दोनों काफी देर तक सड़क पर ही पड़े रहे, जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिए घायलों को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि साले पवन सैनी को दाएं पैर में गम्भीर चोट आई है। उसके दाएं पैर के घुटने के पास एक दर्जन से ज्यादा टांके आये है। उसका इलाज जारी है। इधर, खबर पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रदीप की मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

खबरें और भी हैं...