पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

अलीगढ़...1 लाख के लिए नवविवाहिता को पीटकर घर से निकाला:शादी के एक साल बाद भी होती रही डिमांड, विरोध पर मिलती थी मार, जेठ भी करता रहा अश्लीलता; थाने पहुंची पीड़िता

अलीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना क्वार्सी - Money Bhaskar
थाना क्वार्सी

अलीगढ़ में नवविवाहिता के लिए एक साल की शादी दर्द भरी कहानी बन गई। महिला ने पति व ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले एक लाख रुपए की डिमांड को लेकर मारपीट करने लगे। विरोध पर जेठ अश्लील हरकतें करता। 15 जून को ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। धमकी दी कि रुपयों के बिना लौटने पर जान से मार देंगे। उधर, नवविवाहिता की तहरीर पर पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

एक साल पहले हुई थी शादी, ससुराल पहुंचते ही शुरू हुई प्रताड़ना
मामला क्वार्सी थाना क्षेत्र के हरदुआगंज का है। यहां की रहने वाली नवविवाहिता ने अपने ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि मोनू पुत्र रामवीर सिंह के साथ 30 जून 2020 को शादी हुई थी। ससुराल पहुंचते ही जेठानी ने दहेज में एक लाख रुपए न मिलने की मांग को लेकर ताने मारने शुरू कर दिए। पति भी आए दिन मारपीट करने लगा। इस दौरान अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा। उनका कहना था कि जब तक वह अपने पिता से एक लाख रुपए नहीं लाएगी, उसे ऐसे ही प्रताड़ित किया जाएगा।

जेठ पर अश्लील हरकत करने का आरोप
पीड़िता का यह भी आरोप है कि घर पर अकेले होने पर जेठ सोनू उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है। विरोध पर मारा-पीटा जाता है।

4 महीने पहले ससुराल से निकाला
पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसने बताया कि मारपीट कर 15 जून को पति ने उसे घर से निकाल दिया। उसके बाद से ही मायके में रह रही हूं। ससुरालियों ने एक लाख रुपए के साथ वापस नहीं लौटने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता के मुताबिक, दहशत के चलते पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

सुसरालियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी
क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच करके पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...