पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

3 पिस्टल समेत शातिर लुटेरे को पुलिस ने दबोचा:अलीगढ़ के इगलास में पुलिस ने की कार्रवाई, दिन दहाड़े लूट के कई मामलों में है आरोपी

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में आरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में आरोपी

अलीगढ़ की इगलास थाना पुलिस ने दिन दहाड़े लूट करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस को 3 अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी दिन दहाड़े पिस्टल के दम पर लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद अरोपी ने लूट की अन्य कई घटनाओं को भी पुलिस के सामने कबूल किया है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

दिन दहाड़े की थी महिला से लूट

इगलास थाना प्रभारी ने बताया कि बीती एक नवंबर को इगलास क्षेत्र में महिला के साथ दिन दहाड़े लूट की घटना हुई थी। जिसमें आरोपी ने उसकी चेन लूटी थी। जिसके बाद से ही पुलिस लुटेरे की तलाश कर रही थी। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गोंडा थाना क्षेत्र के कैमथल के नगला देव निवासी सचिन कुमार अवैध हथियारों के साथ क्षेत्र में घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर उसने पहले भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने उसे दबोच लिया। उसके पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

आरोपी का है पुराना अपराधिक इतिहास

सीओ इगलास अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अलग अलग थाने में लूट और अवैध हथियार रखने के मामले में कई मुकदमें पंजीकृत हैं, जिसके चलते पुलिस को उसकी तलाश थी। मंगलवार को पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है, जिसमें अन्य कई घटनाओं का भी खुलासा हो सकता है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में इगलास थाने के एसआई जितेन्द्र कुमार, एसआई महावीर सिंह, हेड कांस्टेबल जयप्रकाश, हेड कांस्टेबल धर्मपाल सिंह, कांस्टेबल रूपेंद्र सिंह व धर्मवीर सिंह की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।