पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

कोचिंग पढ़ने जा रही इंटर की छात्रा से लूट:थाना बन्नादेवी का मामला, स्कूटी सवार लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बन्नादेवी क्षेत्र में इंटरमीडिएट की छात्रा से हुई मोबाइल की लूट - Money Bhaskar
थाना बन्नादेवी क्षेत्र में इंटरमीडिएट की छात्रा से हुई मोबाइल की लूट

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर कोचिंग पढ़ने जा रही इंटरमीडिएट की छात्रा से बदमाशों ने मोबाइल और 500 रुपए छीन लिए। पीड़ित छात्रा ने बताया कि दोनों बदमाश स्कूटी से थे। पहले उन्होंने उसकी साइकिल में टक्कर मारी, जिसके बाद उसका मोबाइल और पर्स में रखे पांच सौ रुपए छीन लिए। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। जिसके बाद छात्रा ने घर जाकर परिजनों को इसकी सूचना दी और पुलिस में तहरीर दी। फिर पुलिस ने लूट की धारा में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाने से चंद कदम दूरी पर हुई लूट

पीड़ित छात्रा आरती पुत्री वीनू कुमारी ने बताया कि उसका घर एलमपुर में है। हर दिन वह सुबह साइकिल से अपनी कोचिंग के लिए जाती है। शनिवार सुबह लगभग 7:30 बजे वह कोचिंग पढ़ने जा रही थी, तभी थाने से कुछ ही दूरी पर एक होटल के सामने दोनों बदमाशों ने उसे पीछे से टक्कर मारी। बाइक की टक्कर से वह साइकिल समेत सड़क पर गिर गई। जिसके बाद उसने अपने घरवालों को फोन करने के लिए मोबाइल निकाला। जिसके बाद बदमाश उसका मोबाइल और उसके पांच सौ रुपए छीन लिए। इसके साथ ही उन्होंने उसे धमकी भी दी। जिसके बाद वह अपने घर पहुंची और परिजनों के साथ आकर थाने में तहरीर दी।

सीसीटीवी से बदमाशों को पहचानने की हो रही कोशिश

छात्रा की तहरीर पर बन्नादेवी पुलिस ने देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया और आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। छात्रा के बताए समय के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं, जिससे उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।