पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

मां के हत्यारे को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस:अलीगढ़ के राजपाल नगर में शनिवार देर रात शराबी बेटे ने मां की तमंचे से कर दी थी हत्या, शराब के रुपए न देने से था नाराज

अलीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना बन्नादेवी - Money Bhaskar
थाना बन्नादेवी

मां की हत्या करने वाले कपूत को पुलिस आज न्यायालय में पेश करेगी। रविवार को खुलने वाली स्पेशल कोर्ट में आरोपी को पेश किया जाएगा, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। देर रात हत्यारे ने शराब के रुपए न देने पर अपनी मां की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची बन्नादेवी थाना पुलिस ने आरोपी को हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया था। वहीं घायल महिला को मेडिकल कालेज ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

राज नगर इलाके की है घटना

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के राजनगर नेपाल सिंह का परिवार रहता है। वह मूल रूप से खैर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। लेकिन पिछले लम्बे समय से शहर में ही परिवार संग रह रहे है। नेपाल सिंह का बेटा अजय शराब का लती है और आए दिन शराब में रुपए बर्बाद करता रहता है। शनिवार रात भी उसने अपनी मां कुसुम से शराब के लिए रुपए मांगे थे। मां ने रुपए नहीं दिए तो वह आक्रोशित हो गया और अपने कमरे से तमंचा निकाल लाया। इसके बाद उसने अपनी मां को गोली मार दी। जिसके बाद महिला की मौत हो गई थी।

अपने पिता को मारने भी दौड़ा था आरोपी

आरोपी के पिता नेपाल सिंह मंडी परिषद में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। देर रात जब घटना हुई तो उस समय घर पर आरोपी अजय, उसकी मां कुसुम व पत्नी ही थी। जबकि उसके पिता घर के बाहर गए हुए थे। तब आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। कार को लेकर पिता से विवाद हो गया था। पिता ने कार देने से इनकार किया था तो वह उन्हें मारने के लिए भी तमंचा लेकर दौड़ा था। लेकिन परिजनों ने उसकी इस हरकत को नजर अंदाज कर दिया था। जो शनिवार रात परिवार के लिए खतरनाक साबित हो गई।

मृतका का थोड़ी देर में शुरू होगा पोस्टमार्टम

बन्नादेवी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं मृतका का शव मोर्चरी में रखवाया गया था। दोपहर 12 बजे शव का पोस्टमार्टम होगा, जिसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। वहीं आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे से पूछताछ जारी है और वह शराब का लती है।

खबरें और भी हैं...