पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुजुर्ग महिला संदेहजनक स्थिति में मौत:अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव बढ़ौली फतेहखां की घटना, रस्सी से गला घोटकर हत्या की आशंका

अलीगढ़एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुसुम (फाइल फोटो - Money Bhaskar
कुसुम (फाइल फोटो

अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के गांव बढ़ौली फतेहखां में मंगलवार को बुजुर्ग महिला की संदेह जनक स्थिति में मौत हो गई। महिला अपने घर पर छत पर सो रही थी और जब सुबह परिवार के लोग उठे तो बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी। वृद्धा की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया और आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। बुजुर्ग की गर्दन पर रस्सी के निशान भी पाए गए हैं, जिससे हत्या की आशंका लगाई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वृद्धा के साथ सो रही थी बहू
गांव बढ़ौली फतेहखां निवासी वृद्ध महिला कुसुम शर्मा के पति का लगभग 20 साल पहले देहांत हो चुका है। परिवार में उसका एक बेटा व बेटी है। दोनों बच्चों की शादी हो चुकी है और घर पर बेटे के साथ उसकी बहू और दो बच्चे रहते हैं। सोमवार की रात महिला अपनी बहू के साथ छत पर बरामदे में सोई थी। उसकी बहू साथ में दूसरी चारपाई पर सो रही थी। जबकि बेटा नीचे सो रहा था। मंगलवार तड़के महिला का शव चारपाई पर मिला और गले में निशान भी थे। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फारेंसिक टीम ने मौके से जुटाई साक्ष्य
घटना की जानकारी मिलने पर मडराक इंस्पेक्टर कुलदीर्प ंसह, सीओ इगलास अशोक कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही परिवार जनों से भी पूछताछ शुरू की। परिवार के लोगों ने अभी किसी तरह की रंजिश होने से इनकार किया है, वहीं दूसरी ओर मौके पर फारेंसिक टीम पहुंची और साक्ष्य जुटाए। सीओ अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि परिवार जनों से पूछताछ के साथ ही मामले की जांच की जा रही है। अगर वृद्धा की हत्या की गई है तो जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...