पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ में दर्जी की हत्या:दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर पहले की मारपीट, फिर चाकुओं से गोदकर भागे

अलीगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाजार में घटना होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। - Money Bhaskar
बाजार में घटना होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र में दुकान पर बैठे एक दर्जी की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले उसके साथ मारपीट की, इसके बाद चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया। अपनी जान बचाने के लिए मृतक घायल हालत में वहां से भागा और दुकान के नजदीक एक नाले में गिर गया। नाले में गिरकर उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

नाले से निकाली गई लाश

गोंडा के गांव नगला दरबर के रहने वाले निजाम (32) पुत्र बन्ने खां की रोरावर थाना क्षेत्र के नीवरी के पास कपड़े सिलाई की दुकान है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार रात लगभग साढ़े आठ बजे वह दुकान पर बैठा था। इसी बीच दो युवक आये और मारपीट करने लगे। निजाम ने विरोध किया तो उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। चाकुओं से हमला होता देखकर निजाम भागने लगा। लेकिन आरोपी युवक कई दूर तक उसके पीछे भागते रहे। उसे पकड़ लिया और चाकुओं से हमला किया। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और भागने के दौरान पास में स्थित एक नाले में जा गिरा। मृतक के नाले में गिरने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़

बाजार में घटना होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान लोगों ने जमकर पुलिस प्रशासन का विरोध भी किया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए और उन्होंने शव को कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवाया।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नाकाबंदी करके आरोपियों की तलाश की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सीओ ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...