पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिता के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार:अलीगढ़ के महुआाखेड़ा क्षेत्र में 12 बीघा जमीन के विवाद में आरोपी ने शनिवार को थी पिता की हत्या

अलीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में पिता की हत्या का अरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में पिता की हत्या का अरोपी

संपत्ति के लिए पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को महुआखेड़ा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सूरज सिंह शनिवार को घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था, जिसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पानखानी जाने वाले रास्ते के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देखकर आरोनी ने भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी के पास से पुलिस को 315 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

जमीन के लिए की थी पिता की हत्या

महुआखेड़ा के गांव मूसेपुर जलाल निवासी सुनील सिंह तोमर (50) को उनके आरोपी बड़े बेटे सूरज सिंह ने 12 बीघा जमीन के विवाद में शनिवार को गोली मार दी थी। सीने में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी और मलखान सिंह जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। मृतक टीबी के मरीज थे और उनके पास अपनी 12 बीघा जमीन थी। टीबी के इलाज के लिए उन्होंने बीते दिनों 6 बीघा जमीन बेंच दी थी। जिसके बाद उनका अपने बड़े बेटे सूरज से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने शनिवार को घटना को अंजाम दिया था।

आरोपी से पूछताछ जारी, सोमवार को न्यायालय में करेंगे पेश

सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है और उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कार्रवाई करने वाली टीम में महुआखेड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार, एसएसआई ऋषिपाल सिंह, कांस्टेबल जितेंद्र मलिक शामिल रहे। जिन्होंने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया है।