पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

इमाम ने नहीं कटवाई दाढ़ी तो पत्नी ने छोड़ा घर:बोला- कहती थी दाढ़ी कटवाकर मॉडर्न लड़कों की तरह बनो

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ में एक इमाम की दाढ़ी ने उसके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। दाढ़ी नहीं कटाने पर पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। पत्नी दाढ़ी कटवाकर मॉडर्न लड़कों की तरह बनने के लिए बोलती थी। उसने यह भी आरोप लगाया है कि उसके खिलाफ झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। पीड़ित इमाम ने बुधवार को SSP कार्यालय पहुंचकर न्याय की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला अकराबाद थाना क्षेत्र का है। यहां के मोहल्ला भूखा पिलखना में मस्जिद का इमाम जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दम रहता है। 6 जून, 2020 को उसका निकाह थाना छर्रा के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से हुआ था। निकाह के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। फिर दोनों में अनबन शुरू हो गई।

पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी दाढ़ी कटवाकर मॉडर्न लड़कों की तरह बनने के लिए बोलती थी। वह मस्जिद का इमाम है, इसलिए ऐसा नहीं कर सकता था। उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए।

भाइयों के साथ मायके गई, फिर नहीं लौटी

इमाम ने बताया कि 17 अक्टूबर को पत्नी अपने भाइयों के साथ मायके गई थी। वह अपने साथ घर में रखे जेवर और रुपए भी ले गई थी। कई दिन बीतने पर भी वह वापस नहीं आई। फिर, इमाम अपनी ससुराल गया और पत्नी से बात की। तब उन लोगों ने उससे अभद्रता की और गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद मायके वालों ने इमाम के खिलाफ झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया। पीड़ित ने बताया कि पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती। इसलिए वह ऐसा कर रही है।

SP सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...