पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

फेसबुक फ्रेंड संग गायब हुई एएमयू छात्रा, मची खलबली:कोचिंग जाने के लिए निकली थी घर से, रेलवे स्टेशन पार्किंग पर स्कूटी खड़ी कर हुई गायब

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली छात्रा रेलवे स्टेशन पर स्कूटी खड़ी कर फेसबुक फ्रेंड के साथ हुई गायब - Money Bhaskar
घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली छात्रा रेलवे स्टेशन पर स्कूटी खड़ी कर फेसबुक फ्रेंड के साथ हुई गायब

घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली एएमयू की एक छात्रा गुरुवार को घर नहीं पहुंची। जिसके बाद छात्रा के परिजन बरौला से शहर पहुंच गए और उन्होंने इसकी खोजबीन शुरू की। छात्रा की स्कूटी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी मिली, जिसके बाद छात्रा के परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर सिविल लाइंस और बन्रादेवी थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन बाद में पता चला कि छात्रा अपने किसी फेसबुक फ्रेंड के साथ गायब हुई है और जाने से पहले स्कूटी को रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी कर गई है।

छात्रा को ढूंढ़ने गांव से अलीगढ़ आए परिजन

अलीगढ़ के बरौला जाफराबाद एक किसान की बेटी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के अब्दुल्ला गर्ल्स कालेज की छात्रा बताई जा रही है। हर दिन की तरह वह गुरुवार को भी सुबह अपने घर से कोचिंग जाने के लिए अलीगढ़ आई थी। लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंची। जब छात्रा शाम छह बजे तक घर नहीं पहुंची तो उसके परिजन गांव से शहर के लिए रवाना हो गए। परिजन छात्रा की कोचिंग पहुंचे, जहां उन्हें पता चला कि गुरुवार को छात्रा कोचिंग आई ही नहीं है। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और छात्रा की खोजबीन शुरू कर दी। जिसके बाद रेलवे स्टेशन पर उसकी स्कूटी मिली। पुलिस की पूछताछ में स्टैंड संचालक ने बताया कि छात्रा खुद ही स्कूटी खड़ी करने आई थी और फिर एक लड़के के साथ वहां से निकल गई।

देर रात तक छात्रा को ढूंढ़ती रही पुलिस

छात्रा के गायब होने की सूचना जैसे ही कंट्रोल रूम को मिली तो हड़कंप मच गया। कई थानों की फोर्स समेत आलाधिकारी भी छात्रा की खोज में जुट गए। देर रात तक पुलिस छात्रा को ढूंढ़ती रही। लेकिन छात्रा की स्कूटी बरामद होने के बाद यह पता चला कि वह अपनी मर्जी से किसी लड़के के साथ गई है, इसके बाद अधिकारियों को थोड़ी राहत मिली और उन्होंने छात्रा को खोजने के लिए टीमें गठित की।

चार महीने पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लगभग चार महीने पहले छात्रा की फेसबुक पर लड़के के साथ दोस्ती हुई थी। गुरुवार को छात्रा उसकी लड़के के साथ गायब हुई है। परिजनों को भी उस लड़के के बारे में पहले से पता था, जिसके चलते उन्होंने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है।

सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि छात्रा बालिग है और अपनी मर्जी से अपने दोस्त के साथ गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस छात्रा को खोजने का प्रयास कर रही है। लेकिन परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि अगर परिजन लिखित शिकायत करेंगे तो तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...