पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

जिला बदर अपराधी को पुलिस ने दबोचा:अलीगढ़ की गोधा थाना पुलिस ने की कार्रवाई, कई मामलों में आरोपी है युवक

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में आरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में आरोपी

गुंडा एक्ट समेत कई संगीन मामलों में आरोपी होने व जिला बदर की कार्रवाई होने के बाद भी अलीगढ़ में चोरी छिपे घूम रहे आरोपी को गोधा पुलिस ने रविवार शाम दबोच लिया। आरोपी बिना सूचना के अलीगढ़ में आया था और खुले आम घूम रहा था। जिसके बाद मुखबिर ने इसकी सूचना तत्काल क्षेत्रिय पुलिस को दी, जिसके बाद गोधा थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कई महीनों से चल रहा है जिला बदर

पुलिस के अनुसार गोधा थाना क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी बिजेन्द्र कुमार पुत्र देवदत्त के खिलाफ अलग अलग थानों में कई मामले चल रहे हैं। जिसके चलते उसे जिला बदर किया गया था। इसके बाद भी अभियुक्त पिछले कई दिनों से जिले की सीमा के अंदर नजर आ रहा था। मुखबिर की सूचना मिलने के बाद पुलिस कई दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी। ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस ने यह कार्रवाई की।

अलग अलग थानों में दर्ज हैं मुकदमें

गोधा थाना प्रभारी सीता राज सरोज ने बताया कि आरोपी बिजेंद्र कुमार के खिलाफ अलग अलग थानों में मुकदमें चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना गोधा में उप्र गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत है। इसके साथ ही थाना जवां में धारा 41/102 सीआरपीसी व 414/411 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत है। इसके साथ ही जवां में ही एक पुराना मामला है, जिसमें आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी पर मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन प्रहार के तहत उनके साथ एसआई अनीस अहमद, हेड कांस्टेबल कमलेश और कांस्टेबल शुभम कुमार ने अरोपी को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...