पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ में सपा-रालोद की संयुक्त रैली में सीढ़ी टूटी:अखिलेश ने रैली को वर्चुअली संबोधित किया, मंच पर पहुंचने की होड़ में नेता हुए धड़ाम

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा और रालोद की संयुक्त जनसभा में नहीं शामिल होंगे अखिलेश।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की आज अलीगढ़ में जनसभा थी। पत्नी और बेटी के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर वे जनसभा में शामिल नहीं हुए। अखिलेश ने वर्चुअल जनसभा को संबोधित किया। हालांकि, अखिलेश की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जयंत के साथ मंच में पहुंचने की होड़ में कई नेता एक साथ चढ़ने लगे और रेलिंग टूटने से कई नेता गिर गए।

बताते चलें कि इस रैली को अखिलेश और जयंत संयुक्त रूप से संबोधित करने वाले थे। मगर, बाद में अखिलेश ने अपना कार्यक्रम बदल दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने से हम तीन दिनों तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

इससे पहले बुधवार को अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव और बेटी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद दोनों ने खुद को घर में आईसोलेट कर लिया था। अखिलेश भी उस वक्त मैनपुरी में थे। उनका टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। फिलहाल, अखिलेश ने लखनऊ में घर न जाने का फैसला दिया है।

एहतियात के तौर पर उन्होंने तीन दिन के लिए खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह आने वाले दिन दिनों तक अपनी सभी सभाएं वर्चुअली संबोधित करेंगे।

अलीगढ़ में यह रहेगी रूट डायवर्जन की व्यवस्था

  • मथुरा से इगलास/अलीगढ़ की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन वेसवां चौराहे से कस्बा गोन्डा की ओर डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य के लिए भेजे जाएंगे।
  • अलीगढ़ की तरफ से इगलास मथुरा की तरफ जाने वाले भारी वाहन गन्दा नाला चौराहा पेट्रोल पम्प मथुरा रोड से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जाएंगे।
  • हाथरस से इगलास की तरफ आने वाले भारी वाहन हाथरस इगलास तिराहा बाईपास से ही डायवर्ट किये जायेंगे।
  • डबल नहर पुल (सासनी इगलास रोड पर) से रैली में आने वाले वाहनों को डबल नहर पुल वाले रास्ते पर डायवर्ट करेंगे। इगलास कस्बे की ओर नही जाने देंगे।
खबरें और भी हैं...