पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

घर से गायब हुई मासूम का नहीं मिला सुराग:देहलीगेट थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर बाग कालोनी का मामला, नामजद आरोपियों पर दर्ज है मुकदमा

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देहलीगेट थाना क्षेत्र से गायब हुई थी 13 वर्षीय मासूम - Money Bhaskar
देहलीगेट थाना क्षेत्र से गायब हुई थी 13 वर्षीय मासूम

अलीगढ़ के देहलीगेट क्षेत्र से लगभग 24 दिन पहले गायब हुई मासूम का अभी तक पता नहीं चल सका है। लापता हुई बच्ची की मां ने पड़ोसियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था और पुलिस को बताया था कि जब वह घर पर नहीं थी, तब उनके पड़ोसी उनकी 13 वर्षीय बेटी को अपने साथ लेकर गए थे। उस दिन के बाद से उनकी बेटी का पता नहीं चल सका है। उन्होंने पुलिस को यह भी डर जताया कि आरोपी उनकी बेटी को नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। जिसके बाद से पुलिस बच्ची की खोजबीन कर रही है, लेकिन अब तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

30 अक्टूबर को गायब हुई थी बच्ची

पीड़ित मां मधु पत्नी संजय ने बताया कि वह इंद्रा नगर बाग कालोनी में रहती है। वह मेहनत मजदूरी करके अपने तीन बच्चों का पालन पोषण करती है। 30 अक्टूबर को वह सुबह अपने काम पर गई थी और बच्चे घर पर अकेले थे। इसी बीच उनके पड़ोस में रहने वाली पूजा उनके घर आई और उनकी 13 साल की बेटी मुस्कान को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। वापस लौटने पर उसके दोनों बच्चों ने उसे सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

एक सप्ताह बाद दर्ज हुआ था मुकदमा

पीड़िता की तहरीर के एक सप्ताह बाद पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ एक सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज कर लिया था। पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले पूजा, रोहित, रवि, मोहित और एक अन्य को नामजद किया है। लेकिन 24 दिन बीतने के बाद भी मासूम का पता नहीं चल सका है। वहीं पीड़ित मां को इस बात का डर है कि कहीं उसकी बच्ची के साथ कोई अनहोनी न हो गई हो या आरोपियों ने उसे कहीं ले जाकर बेंच न दिया हो। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। बच्ची की तलाश लगातार जारी है और जल्दी ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...