पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

डंफर की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत:अलीगढ़ से नोएडा इंटरव्यू देने गए थे दोनों, वापस लौटते समय जेवर के पास हुआ हादसा

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा से अलीगढ़ लौटने के दौरान जेवर के पास हुआ हादसा - Money Bhaskar
नोएडा से अलीगढ़ लौटने के दौरान जेवर के पास हुआ हादसा

नोएडा से अलीगढ़ लौट रहे बाइक सवार मामा भांजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों सोमवार को नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में इंटरव्यू देने गए थे और सोमवार देर शाम को बाइक से वापस लौट रहे थे। जेवर के पास उन्हें एक डंफर ने टक्कर मारी दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और दोनों को जेवर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों ने मंगलवार को उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर अलीगढ़ से परिजन भी जेवर पहुंच गए, जहां पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद उन्हें सौंप दिया।

पिसावा क्षेत्र का रहने वाला है मामा

पुलिस के अनुसार पिसावा थाना क्षेत्र के गांव डेटा खुर्द निवासी किरनपाल सिंह (31) पुत्र किशोरी सिंह सोमवार को नोएडा गए थे। उनके साथ उनका बुलंदशहर निवासी भांजा योगेश भी साथ रवाना हुआ था। भांजे योगेश (20) पुत्र डिप्टी सिंह के साथ जब वह लौट रहे थे तो नोएडा के जेवर थाने के गांव नीमका-खाजपुर के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी। डंफर की टक्कर से मामा-भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने गांव में सूचना देने के बाद दोनों को जेवर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

दोनों परिवारों में मचा कोहराम

दुर्घटना होने के बाद पुलिस ने यह जानकारी दोनों के परिवार जनो को दी। जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के लोग तत्काल जेवर के लिए रवाना हो गए। जहां परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं बुलंदशहर निवासी मृतक भांजे के परिवार में भी सभी का बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि योगेश अपने माता-पिता की इकलौता बेटा था।

चालक डंफर छोड़ मौके से हुआ फरार

अलीगढ़ से जेवर पहुंचे परिवार जनों ने क्षेत्रिय थाने में आरोपी डंफर चालक के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी डंफर चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस डंफर को थाने ले आई है और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।