पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशीली सामग्री बेंच रहे दो अभियुक्त गिरफ्तार:अलीगढ़ के रोरावर व सासनीगेट पुलिस ने की कार्रवाई, एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी

अलीगढ़ में नशे का अवैध सामान बेंचने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार को भी पुलिस का ऑपरेशन नार्को जारी रहा, जिसके तहत थाना रोरावर व थाना सासनी गेट पुलिस ने अवैध रूप से नशे का सामान बेंच रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद दोनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करे उन्हें न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गय है। दोनों के पास से नशे का पाउडर और गांजा बरामद किया गया है।

इन अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर उन्होंने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना रोरावर की पुलिस टीम ने सोहेल उर्फ पापी पुत्र मो. सलीम निवासी मामूद नगर थाना रोरावर को 400 ग्राम नशीले पाऊडर के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी ओर थाना सासनी गेट पुलिस ने विशाल पुत्र राजकुमार निवासी सराय पीतांबर थाना सासनी गेट को 130 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया है।

अब तक 83 अभियुक्त हो चुके हैं गिरफ्तार

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि शहर में नशे का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस का ऑपरेशन नार्को जिले भर में पिछले 88 दिन से लगातार जारी है। जिसके तहत अब तक 70 मुकदमें दर्ज हो चुके हैं और 83 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है। इन सभी के पास से 592 किलो गांजा, 19 किलो 354 ग्राम नशीला पाउडर, 30 पुड़िया स्मैक और 122 ग्राम स्मैक समेत 11630 रुपए नकद बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले को नशे से दूर रखने के लिए एसएसपी के निर्देशन में यह अभियान लगातार जारी है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...