पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

राज्यमंत्री बोले, मदरसे में होती है आतंकवाद की ट्रेनिंग:अलीगढ़ के दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप बोले, मेरा बस चले तो सारे मदरसे बंद करवा दूं

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलीगढ़ के दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह - Money Bhaskar
अलीगढ़ के दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह

अलीगढ़ के दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री ने एक विवादित बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने कहा है कि मदरसे में आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है और यहां से आतंकवादी तैयार किए जाते हैं। अगर भगवान ने उन्हें कभी मौका दिया तो वह देश के सारे मदरसे बंद करवा देंगे। क्योंकि मदरसे से जो भी पढ़कर निकलता है वह आतंकवादी बनता है और उसकी सोच आतंकवादी होती है। क्योंकि उन्हें इस देश से आतंकवाद को खत्म करना है, इसलिए देश में चलने वाले मदरसों को बंद कराना होगा। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से आग्रह करते हैं कि देश में चलने वाले मदरसों को बंद कराया जाए।

एएमयू से निकला था आतंकी वानी

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि मदरसे से सिर्फ और सिर्फ आतंकवादी ही निकलते हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र रहे आतंकवादी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा कि एएमयू से पढ़ाई करने वाला मन्नान वानी आतंकवादी था। वह भी जम्मू कश्मीर के मदरसे से पढ़ाई करके आया था। जिस भी मदरसे से लोग निकलते हैं। इसलिए देश में चलने वाले मदरसों को बंद कराया जाना चाहिए। उनके इस विवादित बयान के बाद अलीगढ़ में उनका विरोध शुरू होने लगा है।

यूपी में पहले थे 250 मदरसे, आज हैं 22000

अपने बयान के दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में केवल 250 मदरसे ही संचालित थे, लेकिन आज कि तारीख में यहां 22000 मदरसे चल रहे हैं। इन सभी में सिर्फ आतंकवाद की ट्रेनिंग ही दी जा रही है। इसलिए इन सभी को तत्काल बंद होना चाहिए। अगर उनके पास भविष्य में पावर आती है तो वह तत्काल मदरसों को बंद करने का काम करेंगे।

केरल में लगे राष्ट्रपति शासन

उन्होंने कहा कि आज जितने भी आतंकी हैं और ISI एजेंट हैं, वह सारे मदरसों से निकले हुए हैं। केरल में आज इस्लामिक वाद चलाया जा रहा है और हिंदू बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि केरल में कम्यूनिष्ट सरकार है। इसलिए भारत सरकार को तत्काल एक्शन लेते हुए इन मदरसों को बंद कराने के साथ ही केरल में भी राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। जिससे देश में आतंकवाद को खत्म किया जा सके और शांति व्यवस्था बनाई जा सके।

खबरें और भी हैं...