पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

दर्जी के हत्यारों को 48 घंटे में किया गिरफ्तार:थाना रोरावर में भरे बाजार चाकुओं से गोदकर की थी हत्या, 1.25 लाख के लेनदेन का था मामला

अलीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की हिरासत में हत्या के दोनों आरोपी - Money Bhaskar
पुलिस की हिरासत में हत्या के दोनों आरोपी

अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र में बीच बजार दर्जी की हत्या करने वाले दोनों हत्यारों को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने गुरुवार देर शाम बाजार में दर्जी की चाकुओं से गोद गोदकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे। इसके बाद से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर रोरावर थाना पुलिस ने हत्या के आरोपी फरियादी पुत्र अलीम निवासी सिफा कालौनी अलहदादपुर नीवरी थाना रोरावर और युनिस पुत्र काले खां निवासी नगला दरबर थाना गोण्डा को आसिफबाग बारहबीघा गढ्ढा से गिरफ्तार किया गया ।

आरोपियों ने दौड़ा दौड़ा कर मारे थे चाकू

गोंडा के गांव नगला दरबर निवासी मृतक निजाम (32) पुत्र बन्ने खां की गुरुवार को हत्या कर दी गई थी। उसकी रोरावर थाना क्षेत्र के नीवरी के पास कपड़े सिलाई की दुकान थी। रात लगभग साढ़े आठ बजे वह दुकान पर बैठा था। इसी बीच दो दोनों आरोपी वहां आए थे और मारपीट करने लगे। निजाम ने विरोध किया तो उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। चाकुओं से हमला होने देखकर निजाम भागने लगा। लेकिन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और चाकुओं से वार करते रहे। जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और भागने के दौरान पास में स्थित एक नाले में जा गिरा। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

1.25 के लेनदेन में की हत्या

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उनका मृतक के साथ लगभग 1.25 लाख रुपए का लेनदेन था। मृतक अपने रुपयों के लिए आए दिन दोनों पर दबाव बनाता था और गाली गलौज भी करता था। इसी से नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन भी वह उसकी दुकान पर बात करने गए थे, लेकिन मृतक ने फिर गाली गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर दी।

रविवार को न्यायालय में पुलिस करेगी पेश

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कुबूल किया है। इन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीओ ने बताया कि कार्रवाई करने वाली टीम में इंस्पेक्टर रोरावर सुनील कुमार श्रीवास्तव, एसएसआई निजामुद्दीन, एसआई जितेन्द्र कुमार, कांस्टेबल रुचिन कुमार, रवि प्रताप और अंकित मिश्रा शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...