पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, एक गंभीर:विजयगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खुर्रम के पास अज्ञात वाहन से बाइक टकराने से हुआ हादसा

अलीगढ़8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना विजयगढ़ के गांव खुर्रम में देर रात हुए हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। - Money Bhaskar
थाना विजयगढ़ के गांव खुर्रम में देर रात हुए हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

अलीगढ़ के विजयगढ़ थाना क्षेत्र के गांव खुर्रम में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। देर रात यह हादसा हुआ और राहगीरों से सूचना मिलने पर थाना अकराबाद और विजयगढ़ थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

अपने साथी को छोड़ने जा रह था मृतक

अकराबाद के गांव बिलौठी निवासी देवेंद्र (19) नानऊ के पास मिस्त्री का काम करता है। थाना इगलास के गांव नगला पीपल निवासी उसकी बुआ का बेटा लवकुश अपने ननिहाल में ही अकराबाद में रहता है और अपने मामा के बेटे देवेंद्र के साथ ही काम करता था। सोमवार रात को का मृतक देवेंद्र अपने साथ काम करने वाले साथी गज्जा को छोड़ने उसके गांव खुर्रमपुर जा रहा था। देवेंद्र के साथ बुआ का बेटा लवकुश भी था। तीनों एक ही बाइक में सवार होकर थाना विजयगढ़ के गांव खुर्रमपुर के लिए निकले थे। जिसके बाद देवेंद्र ने अपने साथी गज्जा को उसके घर छोड़ दिया और वापस अपने घर लौटने लगा। गांव से बाहर निकलते ही एक वाहन से उनकी टक्कर हो गई और मौके पर ही देवेंद्र की मौत हो गई। जबकि लवकुश गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज जारी है। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो एक टैक्टर से उनकी गाड़ी की टक्कर हुई थी।

घर में मचा कोहराम

राहगीरों की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने अपनी कार्रवाई शुरू की। शव को कब्जे में लेने के साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए और सभी का बुरा हाल हो गया। मृतक देवेंद्र दो बहनों में अकेला भाई था और परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी उसकी के ऊपर थी। ऐसे में उसकी मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया और सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

टक्कर मारने वाले वाहन की हो रही है तलाश

सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है और घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिए जल्दी ही उसका पता लगा लेगी और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...