पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

अलीगढ़...सड़क हादसे में युवक की मौत:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साले को कुचला, नाराज लोगों ने लगाया जाम

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में युवक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। - Money Bhaskar
सड़क हादसे में युवक की मौत से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

अलीगढ़ के खैर बाईपास पर रविवार को एक ट्रक ने बाइक सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पलट गई और ट्रक के टायर के नीचे आने से जीजा की मौत हो गई। जबकि साला गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होने के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ता जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साले को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मामला बन्नादेवी थाना क्षेत्र का है। खैर थाना क्षेत्र के विष्णुपुरी निवासी पवन कुमार (27) पुत्र नारायण सिंह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। उसके परिवार में पत्नी आरती के साथ 2 बेटे हैं। उसके साले हरिशंकर की 1 दिसंबर को शादी होनी है। पवन और हरिशंकर शादी की खरीदारी के लिए रविवार दोपहर बाइक से अलीगढ़ आ रहे थे।

खैर रोड स्थित नगला कलार के पास पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पलट गर्इ और पवन ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। जिसके चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं साला हरिशंकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद लोगों ने हाईवे किया जाम

ट्रक की टक्कर से हुए हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दूसरी ओर, गुस्साए इलाके के लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। कई घंटे तक हंगामा चलता रहा। बन्नादेवी, देहलीगेट, सासनी गेट समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। लोग आरोपी पर तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोग वहां से हटे।

शादी के घर में पसरा मातम

जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। 2 दिन बाद शादी वाले घर में हादसा होने से मातम का माहौल हो गया। वहीं, हरिशंकर की हालत भी नाजुक है। ऐसे में लड़की पक्ष के लोगों की भी परेशानी बढ़ गई। वह भी मौके पर पहुंच गए हैं।

सीओ सेकंड मोहसिन खान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं, घायल का इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।