पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

अनियंत्रित कार पोल से टकराई, पशु चिकित्सक व पत्नी घायल:अलीगढ़ के मीनाक्षी पुल से क्वार्सी की ओर जाने के दौरान अतरौली अड्‌डे के पास हुआ हादसा

अलीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के कारण क्षतिग्रस्त हुई कार - Money Bhaskar
हादसे के कारण क्षतिग्रस्त हुई कार

अलीगढ़ के रामघाट रोड पर सोमवार सुबह मीनाक्षी पुलिस से क्वार्सी चौराहे की ओर जारही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। डिवाइडर पर चढ़ने के बाद कार बिजली के पोल से टकरा कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे उसमें बैठे पशु चिकित्सक और उनकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए और बेहोश हो गए। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम व एंबुलेंस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी ने एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां दोनों पति पत्नी का इलाज जारी है।

क्वार्सी फार्म में रहते हैं पशु चिकित्सक

पुलिस के अनुसार पशु चिकित्सक डॉ कुशलपाल सिंह मवेशियों के सरकारी डॉक्टर हैं और क्वार्सी फार्म में ही रहते हैं। सोमवार सुबह लगभग 6 बजे के आसपास वह अपनी पत्नी के साथ घर की ओर लौट रहे थे, जिस समय अतरौली अड्‌डे के पास यह हादसा हो गया। हादसे में दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गए। सुबह के समय अतरौली अड्‌डे के पास से गुजरने वाले राहगीरों ने जागरुकता दिखाते हुए तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही उनके रिश्तेदारों व परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। वहीं क्षतिग्रस्त कार को क्वार्सी थाने में लाकर खड़ा किया गया है।

अभी बातचीत की स्थिति में नहीं है दोनों

क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि पशु चिकित्सक व उनकी पत्नी अभी अस्पताल में भर्ती हैं और बात करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह बातचीत की स्थिति में आएंगे, उनके बयान लिए जाएंगे। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि वह कहां से आ रहे थे और हादसे का कारण क्या रहा। उन्होंने बताया कि राहगीरों ने हादसा होते ही तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिससे दोनों घायलों को समय से अस्पताल पहुंचाया जा सका।