पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुत्ते को बचाने में पलटा टेंपो, तीन घायल:अलीगढ़ के रामघाट रोड पर अतरौली अड्‌डे पर हुआ हादसा, डीजे का सामान लेकर जा रहा था टेंपो

अलीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद सड़क पर बिखरा पड़ा सामान - Money Bhaskar
हादसे के बाद सड़क पर बिखरा पड़ा सामान

अलीगढ़ के रामघाट रोड पर अतरौली अड्‌डे के पास शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार टेंपो पलट गया। अचानक सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में टेंपो अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गया। जिससे उसमें बैठे ड्राइवर समेत तीन लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें उठाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची क्वार्सी थाना पुलिस ने घायलों का उपचार कराकर उन्हें वापस भेज दिया।

सुबह के समय हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार थाना सासनी गेट के महेंद्र नगर निवासी प्रवीण कुमार सुबह लगभग 6 बजे दुबे के पड़ाव से क्वार्सी की ओर टेंपो लेकर जा रहे थे। वह किसी शादी समारोह से डीजे का सामान लेकर वापस लौट रहे थे और टेंपो में म्यूजिक सिस्टम लदा हुआ था। टेंपो अतरौली अड्‌डे के पास पहुंचा ही था कि सामने अचानक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में टेंपो पलट गया। जिससे ड्राइवर समेत तीन लोग घायल हो गए। हालांकि पुलिस ने बताया कि घायलों को मामूली चोटें आई थी। जिसके बाद उन्हें उपचार कराकर वापस भेज दिया गया।

पहले भी हो चुके हैं हादसे

रामघाट रोड पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। अगर बीते एक माह की ही बात करें तो दो बार यात्री बसें दुबे के पड़ाव से नीचे उतरने के दौरान डिवाइडर पर चढ़ी हैं। हालांकि सुबह का समय होने के कारण इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और यात्रियों को मामूली चोटें आई, जिसके बाद उन्हें इलाज कराकर वापस रवाना कर दिया गया है।

मीनाक्षी पुल से उतरने के दौरान हुए हादसे

रामघाट रोड पर मीनाक्षी पुल से उतरकर क्वार्सी की ओर जाने के दौरान कई हादसे हो चुके हैं। इसमें यात्री गाड़ियों के साथ ही वाहन लेकर जा रहे ट्रक और लोडर भी शामिल हैं। जिसके चलते लगातार इलाके के लोग सड़क के चौड़ी करण की मांग करते चले आ रहे हैं। जबकि बुलंदशहर, मुरादाबाद की ओर जाने के लिए ज्यादातर लोग इसी मार्ग का इस्तेमाल करते हैं।