पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामूली विवाद में नंगी तलवार लेकर दबंगई:पीड़ित के घर के बाहर किया हंगामा, पुलिस के आने से पहले फरार

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामूली विवाद में पीड़ित के घर पर नंगी  तलवार लेकर हंगामा करने पहुंचा दबंग - Money Bhaskar
मामूली विवाद में पीड़ित के घर पर नंगी तलवार लेकर हंगामा करने पहुंचा दबंग

आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में दबंग युवक का नंगी तलवार लेकर युवक को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला रविवार का है।थाना एत्माउद्दौला के टेढ़ी बगिया रोड पर चीनी का रोजा स्मारक के निकट रहने वाले ऑटो चालक सनी का मोहल्ले के ही दबंग सूरज से गाड़ी निकालने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सूरज घर से तलवार लेकर आ गया और ललकारते हुए जमकर गाली गलौच की। पीड़ित के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। इसके बाद पुलिस ने से पहले सोइर्ज फरार हो गया। पीड़ित ने सूरज की दबंगई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पैसे मांगने पर पड़ोसी ने पीटा
पैसे मांगने पर पड़ोसी ने पीटा

पैसे मांगने पर पड़ोसी ने की मारपीट

दूसरा मामला भी थाना एत्माउद्दौला का है। यहां नगला देवजीत नई आबादी के जसवंत नगर निवासी तुलसी का आरोप है कि उसने अपने साले से उधार लेकर मोहल्ले के विशाल को दस हजार रुपये लोन पास कराने के लिए दिए थे। काम न होने पर पैसे मांगने पर वो जवाब नहीं दे रहे थे।

बीती रात जब उसने पैसे मांगे तो विशाल का परिवार लड़ने पर उतर आया और उसे व उसके पिता भूरी सिंह से मारपीट कर दी। दबंगों की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

दोनों ही घटनाओं में पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...