पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

आगरा...बंद घर से 30 लाख की चोरी:शादी के बाद घर वाले गए थे वैष्णो देवी, CCTV फुटेज से चोरों को पकड़ने में जुटी पुलिस

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
न्यू आगरा क्षेत्र में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया। चोर घर से करीब 30 लाख रुपए के आभूषण व अन्य सामान चुरा कर ले गए हैं। - Money Bhaskar
न्यू आगरा क्षेत्र में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया। चोर घर से करीब 30 लाख रुपए के आभूषण व अन्य सामान चुरा कर ले गए हैं।

न्यू आगरा क्षेत्र में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया। चोर करीब 30 लाख रुपए की ज्वेलरी और अन्य सामान चुरा ले गए। घरवाले वैष्णो देवी गए हुए थे। पुलिस CCTV फुटेज से चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

दीप नगर में हुई चोरी
न्यू आगरा थाना अंतर्गत दयालबाग के दीपनगर कॉलोनी में सुनील सिंघल रहते हैं। उनके बेटे दीपक सिंघल की 20 नवंबर को शादी हुई थी। इसके बाद पूरा परिवार 25 नवंबर को वैष्णो देवी गया था। घर में ताला लगा था। चोरों ने इसका फायदा उठाया। शनिवार रात चोरों ने जंगला काटकर घर में प्रवेश किया।

इसके बाद अंदर अलमारियों में रखे ज्वेलरी, नकदी और अन्य सामान को ले गए। रविवार सुबह कॉलोनी के लोगों ने घर के ताले टूटे देख इसकी सूचना परिवार को दी। सुनील सिंघल ने शाहगंज में रहने वाले अपने रिश्तेदार संजय अग्रवाल को जानकारी दी। सूचना पर संजय अग्रवाल पहुंच गए।

30 लाख का सामान ले गए चोर
रविवार शाम सुनील सिंघल भी परिवार के साथ वापस आ गए। सूचना पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुला लिया। घर के कमरों के अंदर सभी अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा हुआ था। घरवालों ने बताया कि चोर शादी में मिले सोने-चांदी के ज्वेलरी, घर में रखे रुपए और कीमती सामान ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज देखे हैं। इससे चोरों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। थाना प्रभारी न्यू आगरा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।