पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

आगरा में पेट्रोल वृद्धि का विरोध:समाजवादी नेता ने जला दी अपनी गाड़ी, बोले जब पेट्रोल और खाने का तेल खरीदने लायक नहीं रहें तो क्या खुद में आग लगा लें

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के धौलपुर हाउस तिराहे पर सपा कार्यकर्ताओं ने स्कूटी में आग लगाकर विरोध किया - Money Bhaskar
आगरा के धौलपुर हाउस तिराहे पर सपा कार्यकर्ताओं ने स्कूटी में आग लगाकर विरोध किया

पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार होने के बाद अब विपक्ष ने सरकार को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को आगरा के धौलपुर चौराहे पर एक सपा नेता ने विरोध जताते हुए कार्यकर्ताओं के साथ अपनी स्कूटी में आग लगा दी और जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की।

बता दें कि आगरा में पेट्रोल का मूल्य प्रति लीटर 100 रुपये से अधिक हो गया है और खाने का तेल भी 200 का आंकड़ा छूने जा रहा है। विपक्ष ने इस मामले को लेकर सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के नेता सोशल मीडिया से सड़कों तक प्रादर्शन कर विरोध जता रहे हैं।

सपा नेता ने जलाई स्कूटी
सपा नेता ने जलाई स्कूटी

सपा नेता ने लगाई स्कूटी में आग

पेट्रोल मूल्य वृद्धि के विरोध में आज धौलपुर चौराहे पर सपा के नेता रिजवान रईसुद्दीन ने अपनी स्कूटी को चौराहे के बीचोबीच रखकर आग लगा दी। इस दौरान उनके साथ सैकड़ों सपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। स्कूटी में वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लग गयी।

मौके पर मौजूद पुलिस ने प्रदर्शन की रिकार्डिंग की
मौके पर मौजूद पुलिस ने प्रदर्शन की रिकार्डिंग की

बोले अब क्या खुद में आग लगा लें

मीडिया से बातचीत के दौरानं रिजवान ने बताया कि पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए। खाने में इस्तेमाल होने वाला सरसों का तेल और रिफाइंड 200 रुपये के आस पास हो गया है। जनता के पास बाहर जाने के लिए पेट्रोल नहीं है और घर पर खाने के लिए सरसों का तेल नहीं है। विरोध करो तो सरकार पुलिस को आगे कर देती है। हमारा अधिकार क्या विरोध करना भी नहीं है। मन तो करता है कि खुद में भी आग लगा लें।

खबरें और भी हैं...