पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में शादी का झांसा देकर युवती से रेप:4 साल पहले कानपुर में मिले युवक-युवती; बाद में दूसरी जगह कर ली शादी

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा में युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से रेप किया। जब युवती ने शादी करने की बाद कही तो मना कर दिया। मामले में युवती ने युवक पर केस कराया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात
थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती 4 साल पहले कानपुर में अपने एक परिचित के शादी समारोह में गई थी। वहां, उसे बांदा का निवासी तुषार शिवहरे नाम का युवक मिला। तुषार ने किसी से युवती का मोबाइल नंबर ले लिया।

इसके बाद वो उसे दोस्ती करने के मैसेज भेजने लगा। युवती ने मैसेजों को नजर अंदाज किया तो आरोपी युवक 2018 में युवती के घर पहुंच गया। युवती के माता-पिता के सामने उसने शादी का प्रस्ताव रख दिया। युवती के परिजनों ने सोच-विचार के बाद जवाब देने की बात कही।

शादी न होने पर मरने की देता था धमकी
युवती के अनुसार आरोपी युवक युवती से शादी न होने पर मरने की धमकी देता था। इसके बाद युवक के घरवाले भी शादी का प्रस्ताव लेकर आए, इसके बाद युवती के परिजन भी रिश्ते के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद युवक और युवती के बीच भी मिलना-जुलना बढ़ गया।

आरोपी युवक अक्सर आगरा आता था। युवती का आरोप है कि दिसंबर 2019 में आगरा आया था। उसे धाकरान में एक होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ शादी करने की बात कहकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वो शादी के लिए टालमटोल करने लगा।

बाद में उन्हें पता चला कि आरोपी ने 22 नवंबर 2021 में दूसरी युवती से शादी कर ली है। जब आरोपी और उसके घरवालों से बात की गई तो उन्होंने गाली-गलौज और धमकी देने शुरू कर दिया। युवती के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी। वायरल न करने के एवज में पांच लाख रुपए की मांग भी की। युवती की शिकायत पर थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।